ये है कलयुग की 5 भाग्यशाली राशियां, कही आपकी राशि तो नहीं इसमें शामिल क्लिक करके पढ़े पूरी खबर…

मित्रों आपको बता दें कि जैसे दिन के बाद रात और रात के बाद दिन आता है, ठीक उसी प्रकार दुख के बाद सुख और सुख के बाद दुख का आना स्‍वाभविक है। शास्‍त्रों की माने तो हमारे जीवन में जो भी घटित होता है, उसकी मुख्‍य वजह ग्रहो की चाल ही है, जिसके संबंध में हमारे शास्‍त्रों में सविस्‍तार बताया जा चुका है। शास्‍त्रों के अनुसार ग्रह निरतंर अपनी चाल से राशि के जातकों पर प्रभावी रहते है। इसी क्रम में आज कलयुग की 5 भाग्‍यशाली राशियों के संबंध में बात करने वाले है।

दरअसल इस बात से तो आप सभी अवगत ही हो कि कलयुग में सूर्य भगवान ही है, जो हमे प्रत्‍यक्ष रूप से रोज सुबह दर्शन देते है, और इन्‍ही की कृपा से दिन और रात सम्‍भव है। आज हम 5 ऐसी राशियों के संबंध में बताने वाले है, जिनका हमेश ही कलयुग में सितारा बुलन्‍द रहता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बारह राशिंया बताई गई है, ये राशियां गृहो के चाल पर निर्भर रहती है गृहो की चाल से इनपर प्रभाव पड़ता है, अक्‍सर देखा गया है, कि लोग अथक प्रयास करते है, फिर भी उनको वह सफलता नही मिल पाती है, जिसकी उसे परिकल्‍पना की होती है, तो वहीं कभी कभी अचानक सफलता कदम चूमने लगती है। माना जाता है, ऐसी स्थितियां ग्रहों की चाल पर निर्भर रहती है।

{ मेष, मिथुन, कन्‍या, तुला और मीन राशि कलयुग की सबसे भाग्यशाली राशि }

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस कलयुग में उपरोक्‍त कोष्‍ठक में दी गई राशि वाले जातकों की किस्‍मत चमकने वाली है,आने वाला समय आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा,आपको न केवल व्यापार में लाभ होगा, बल्कि धन प्राप्ति के नए साधन भी मिलेंगे,इसके अतिरिक्‍त अगर आप किसी कार्य को लेकर काफी समय से बहुत अधिक मेहनत कर रहे है,तो आने वाले समय में आपको अपनी मेहनत का फल अवश्‍य मिलेगा। जो लोग नौकरी करते है,उनका प्रमोशन होने के भी योग बन रहे है,अगर आप नए व्यापार के बारे में सोच रहे है,तो आने वाला समय आपके व्यापार के लिए काफी बेहतरीन रहने वाला है। खुशियां इनके दरवाजे पर दस्तक देने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *