यदि सपने में आपको दिखे भगवान शिव तो न करें नजरअंदाज समझो मिल चूका है यह ख़ास संदेश..

हमारे जीवन में जो घटनाये घटित होती है उसमे कोई न कोई रहस्य छिपा रहता है क्यों कि इस जीवन में कई तरह की घटनाये हम लोगों के साथ होती रहती है क्योंकि हमारा पूरा जीवन सघर्ष से भरा हुआ होता है जिसके चलते हमे इन घटनाओं का पूर्वाभास सपनों के माध्यम से हो जाता है, पर इस संकेत को हम लोग समझ नही पाते है आज हम इसी संबंध में आपको बताने वाले है जिसमे हम आपको बताएँगे की अगर आप सपने में भगवान् शिव को देखते है तो इसका मतलब क्या होगा तो आइये जानते है !

सपने तो लगभग सभी लोग देखते है बस सभी का उदेश्य अलग-अलग होता है। कोई व्यक्ति पेड़ पौधों से संबंधित सपने देखता है तो कोई जीव-जन्तुओं से संबंधित, पर आज हम यह बताने जा रहे है कि अगर आप सपने में भगवान् शिव को देखते है तो इसका फल क्या है !

आपको बता दे की अगर आप के सपने में भगवान् शिव के दर्शन होते है तो आपको बहुत बड़ी खुश खबरी मिलने वाली है जिससे आपके सभी कामो में साफल्य मिलेगी ,अगर आपके सपने में बार-बार भगवान आते है तो आप समझ जाइये कि आप से भगवान बहुत खुश है और सपने में भगवान का आना शुभ माना गया है. जिन लोगों पर दैवीय शक्तियां मेहरबान रहती हैं उन्हें पहले से ही बुरे और अच्छे वक्त आभास हो जाता है,

वे अपने आस पास की हो रही घटना से समझ जाते है कि आगे क्या होने वाला है.ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों पर भगवान की कृपा होती हैं, उन्हें कम मेहनत में भी सफलता हासिल हो सकती है. कहा जाता है कि ये इस बात का संकेत है कि आपको भगवान हर मुसीबत से बचा लेता है. अगर किसी को समाज में अधिक मान सम्मान मिलता है तो समझ लीजिये कि आपके ऊपर भगवान की भरपूर कृपा दर्ष्टि है सपने के बारे में अधिक जानकारी लिए नीचे दिए गए वीडियो देखे !

देखे विडियो :-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *