खाना बनाकर महिला के द्वारा शेयर की तस्वीर में हो गयी ऐसी गलती कि लोगों ने लगा दी क्लास

जिस दिन से लोगों के बीच स्मार्टफोन लेने का क्रेज़ बढ़ा है उसी दिन से लोगों को सेल्फी खींचने का शौक भी चढ़ा है,क्योंकि लोग आजकल दुनिया को ये बताने में पीछे नहीं रहते है कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है और वो किस समय कौन सा काम करते हैं कौन सा नहीं,लेकिन बहुत बार सेल्फी लेने के चक्कर में लोग ऐसी गलतियाँ कर जाते हैं जिनकी वजह से वो किसी मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें सेल्फी खींचना एक महिला को भारी पड़ गया और इसकी वजह से लोगों ने उन्हें जमकर गलियां दी.

Image Source: Oneindia Hindi

दरअसल एक महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की जिसमें उसने कैप्शन दिया था होम मेड ग्रीन थाई करी जिसका अर्थ ये हुआ की महिला कहना चाहती थी कि ये खाना उसने खुद बनाया है,लेकिन महिला ने खाने की तस्वीर खींचते समय एक ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से लोगों ने उसको सोशल मीडिया पर जमकर गलियां सुना दी.

Image Source: patrika

बता दें कि लोगों ने जब इस फोटो को ध्यान से देखा तो उन्हें महिला के द्वारा अपलोड की गयी फोटों जिसमें एक खाने की प्लेट दिख रही थी उसके बगल में एक लिफाफा दिखाई दिया जिस पर लिखा हुआ था ग्रीन थाई करी. इस लिफाफे को देखकर लोगों को पता चल गया कि महिला ने खाना अपने घर में नहीं बनाया है बल्कि बाहर से आर्डर किया है. जैसे ही लोगों ने ये तस्वीर देखी उन्होंने महिला को जमकर ट्रोल किया और गलियां भी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *