विराट ने बताई असली वजह आखिर क्यों धोनी ने अंपायर से मांगी थी बॉल, किया सन्यास पर बड़ा खुलासा,जानकर चौंक जायेंगे आप…

0
564

मित्रों इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत होगें कि इन दिनों हुये मुकाबलों में भारतीय टीम का खेल प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। आपको बता दें कि इंग्‍लैंड दौरे के दौरान अब तक कुल 6 मुकाबले खेले जा चुके है, जिनमे 3 मैच भारतीय टीम ने जीते है, तो वहीं तीन मैच इंग्‍लैंड ने इस हिसाब से दोनो टीमे बराबरी की टक्‍कर में रही है। हालांकि वनडे में भारतीय टीम की शर्मनाक हार हुई थी, पर आज हम एक ऐसे वाक्‍ये के संबंध में बात करने वाले है, जिसके अनुसार धोनी ने जब अंपायर से बॉल मांगी थी, तो सन्‍यास को लेकर किया बड़ा खुलासा।

दरअसल महेन्‍द्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम में अपनी अहम भूमिका निभाई है, इसमे कोई दो रॉय नही है। यह टीम में एक अच्‍छे फिनीशर की भूमिका निभाने में बखूबी अपना योगदान देते आ रहे है। हालांकि धोनी की सन्यास की अफवाह पूरी तरह से फैल चुकी है। कई लोगों का यह मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट की तरह वनडे और टी-20 सीरीज में सन्यास ले सकते है। आपको बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गये आखिरी टेस्‍ट में स्‍टंप्‍स को अपने पास रख लिया था। इसके पश्‍चात एक समय ऐसा भी आया जब महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड के वनडे सीरीज के बाद गेंद को अंपायर से मांगा तब इनके सन्‍यास की लेकर कुछ खबरे वायरल हो गई।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि  भारतीय टीम में अहम भूमिका निभावाने विरोट कोहली भी महेन्‍द्र सिंह धोनी के साथे थे, इस संबंध में विराट कोहली ने खुलासा करते हुये कहा कि–इस बार हुये वनडे मुकाबले में धोनी ही नहीं पूरी टीम ने ही खराब प्रदर्शन किया ऐसे में किसी एक खिलाड़ी को हार का जिम्मेदार ठहराना बिल्कुल गलत है। सभी ने खराब प्रदर्शन किया जिसकी वजह से भारतीय टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

कोहली ने कहा अगे बताया कि विश्‍वकप 2019 आने वाला है,साथ ही काहली ने इन अफवाहों को नकारते हुये बताया कि धोनी भारतीय टीम की शान है, टीम में उनसे अच्‍छा कोई फिनीशर नही है। वे जब तक टीम में खेलना चाहते है,तब तक खेलते रहते है। इन्‍होंने कई अपने अभिनय के दम पर कई ऐसे ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाये है, जो सराहनी है। इनके संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here