तो क्या ‘राधा’ की वजह से तेज प्रताप ने लिया पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला?

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का मन बना लिया है और इसके लिए उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दायर कर दी है. तेजप्रताप पत्नी ऐश्वर्या से बिल्कुल भी सुलह करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं. तेजप्रताप को मनाने की परिवारवालों की सारी कोशिशें नाकाम दिख रही हैं. परिवारवाले चाहते है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच में किसी भी तरह से सुलह हो जाए, लेकिन तेजप्रताप किसी भी तरह से समझौता करने के लिए तैयार नहीं हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि तेजप्रताप परिवार के लोगों से इतना ज्यादा गुस्सा है कि वो कल दिवाली मनाने के लिए भी वापस पटना अपने घर नहीं लौटे, जो लालू के परिवार के लिए चिंता की बात है. तेजप्रताप इस समय कहाँ है इसके बारे में अभी तक किसी को भी नहीं पता चला है.

Image Source: Navbharat Times

कहा जा रहा था कि तेजप्रताप यादव बोद्ध गया से सीधा वृंदावन के लिए निकल गए थे और उनके फ़ोन का लोकेशन रविवार की रात बनारस के पास ट्रेस हुआ था, लेकिन अभी तक इस बारे में किसी को भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर इस समय तेजप्रताप है कहाँ और किसके साथ है?

Image Source: Navbharat Times

ख़बरों की माने तो कहा जाता है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को राधा की तलाश है क्योंकि वो खुद को नंदलाल प्रिय बताते है. दिल्ली में पढ़ाई कर रही ऐश्वर्या राय में तेजप्रताप को कभी राधा का रूप नज़र नहीं आया और इसलिए उन्होंने ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला कर लिया. तेजप्रताप ने बताया कि ऐश्वर्या से शादी उन्होंने घरवालों के कहने से की थी,लेकिन अब इस शादी में उनका दम पूरी तरह से घुटने लगा है.

Image Source: oneindia

हालांकि तेजप्रताप यादव की राधा कौन है इसका खुलासा उन्होंने अभी तक नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि बहुत जल्दी तेजप्रताप अपनी उस राधा का खुलासा कर देंगे जिसकी वजह से उन्होंने अपनी 5 महीने पहले हुई शादी को खत्म करने से पहले जरा भी नहीं सोचा और ना परिवारवालों की सहमति ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *