सूर्यपुत्र शनिदेव की कृपा से केवल 7 दिन में 3 राशियों को मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी जल्द बनेगे बिगड़े काम,हो जायेंगे मालामाल..

मित्रों इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि शनि देव सूर्य भगवान के पुत्र है, और उन्‍हे न्‍याय का देवता माना जाता है, यह बात अलग है,कि कभी वो लोगों पर अपनी कृपा बरसाते है, तो कभी उनकों दंडित भी करते है, संसार में जो भी प्राणी गलत कार्यो को अपना वजूद मानते है,उनको शनि देव दंडित अवश्‍य करते है। आज कुछ ऐसा संयोग बना है, जिसमे स्‍वयं शनि देव अगले सात दिनों में 3 राशियों को दे सकते सबसे बड़ी खुशखबरी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक बार शनिदेव ने अपने ही पिता को दण्डित किया था, पर ऐसा नही है, कि शनि देव सिर्फ दण्‍ंड ही देते है,अगर शनि देव आप पर महरबान हो गये तो आपके सारे कष्‍टों का निवारण हो जायेगा। शास्‍त्रों के अनुसार इस बार कुछ ऐसा संयोग बन रहा है,जिसमें सूर्य पुत्र शनिदेव 3 राशि वाले जातकों पर करने वाले है,विशेष कृपा,जिन राशियों की आज हम बात कर रहे है,वो राशियां कुछ इस प्रकार से है….
सिंह राशि : इस बार शनिदेव की कृपा से आय के नये रास्‍ते खुलने वाले है। इसी क्रम में किसी नए उद्योग की शुरुआत करने के लिए सप्ताह के मध्य का दिन अच्छा रहेगा, पर इन सभी कार्यों की शुरुआत से पहले आपको माता पिता की सलाह अवश्‍य ले लेनी चाहिए। नौकरी करने वालों के लिए आज आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। नए कार्य का आरंभ होगा। आपको अपनी वाणी पर संयम रखना पड़ेगा। योजनाएं सफल होंगी। कियी नये व्‍यक्ति से लाभ मिल सकता है।

तुला राशि : इस राशि के जातकों की अब तक चली आ रही है, सभी समस्‍यों का निवारण इन सात दिनों में होने के संकेत दिख रहे है। आप जो भी काम करोगे उस काम में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। बेरोजगार युवाओं के लिए आने वाले दिन बहुत ही ज्यादा लाभदायक सिद्ध होंगे। क्योंकि जल्द ही आपकी सरकारी नौकरी लगने वाली है। आज आप अपने क्रोध पर थोड़ा सा नियंत्रण रखें। जिस काम को आप कर रहे हो उसका मैं आपका पूरा मन लगेगा। आपके परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।
कुंभ राशि : आज से सात दिनो तक इस राशि के लोगों पर शनि देव अपनी कृपा बरसाते रहने वाले है। भाग्य का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा। पैतृक संपत्ति से भी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। माह के उतर्राध में शनि के पंचम भाव में वक्री होने से हो सकता है पर्सनल लाइफ में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़े। आध्यात्मिकता की ओर भी आपका रूझान हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *