भारत लौटी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति ने उनके इलाज को लेकर दिया बड़ा अपडेट,कहा ‘इलाज पूरा हो चुका है लेकिन अभी…

कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में रहकर कैंसर की बीमारी का इलाज करवा रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अब भारत लौट आई है. रविवार को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में  सोनाली ने बताया था कि वो भारत आने वाली है. मुंबई पहुंची सोनाली बेंद्रे के साथ उनके पति गोल्डी बहल भी थे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सोनाली के पति गोल्डी बहल ने बताया कि ” सोनाली बहुत  अच्छे तरीके से रिकवर कर रही हैं. अभी के लिए उनका इलाज पूरा हो चुका है,लेकिन ये बीमारी दोबारा फिर से आ सकती है इसलिए लगातार उनका चेकअप होगा ”.

Image Source: zeenews

वहीँ मुंबई आने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा था कि दूरियां हमें बहुत कुछ सीखा जाती है. घर से इतना दूर रहने के बाद मुझे ये एहसास हुआ कि मुझे दूसरे बहुत से लोगों की कहानियों के बारे में पता चल रहा है. हर कोई अपने तरीके से अपनी जिंदगी की कहानी लिखने की कोशिश करता है,इसके अलावा संघर्ष भी कर रहे हैं लेकिन फिर भी कोई हार नहीं मानता है’’.

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने आगे लिखा है कि ” आज जब मैं अपने घर वापस लौट रही हूँ तो मैं अपने अंदर की भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर पा रही हूँ,लेकिन मैं फिर भी कोशिश करुँगी. मुझे इस बात की बहुत ज्यादा ख़ुशी है कि मैं अपने परिवार के लोगों और दोस्तों से अब मिल सकूंगी. मैं इस वजह से भी बहुत ज्यादा खुश की अब मैं वो सब कुछ कर सकती हूँ जो मैंने बहुत समय से नहीं किया है. साथ ही अभी तक के मेरे सफ़र के लिए मैं सबका शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ ”.

Image Source: Hindustan

बता दें कि कुछ महीनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने खुलासा किया था कि उन्हें कैंसर है. जिसके बाद वो न्यूयॉर्क में रहकर कैंसर की बीमारी का इलाज करवा रही थी. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझने के बाद भी सोनाली ने बिल्कुल भी हार नहीं मानी और वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तरह-तरह की तस्वीरें अपलोड करती हैं ताकि वो अपनी सेहत के बारे में अपने फैंस को बता सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *