निधि अग्रवाल नहीं इस हसीना को डेट कर रहे केएल राहुल लोगो ने कहा-भाई कोई लड़की तो छोड़ दे..

प्रिय दोस्तों जैसा कि आप लोग अवगत ही होगें, कि फिल्‍म जगत और खेल जगत का रिश्‍ता दिन प्रतिदिन गहरा होता जा रहा है! कुछ दिनों पहले विराट और अनुष्‍का को लेकार सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हो रही थी! इन दिनों भारतीय क्रिकेटर के.एल. राहुल के संबंध में एक ऐसी खबर सुनने में आ रही है! जिसे सुन आपको भी हैरानी होगी!

जैसा की आप सभी जानते है, कि IPL में बल्ले से जलवे बिखेरने के बाद टीम इंडिया के साथ के.एल. राहुल इंग्लैंड दौरे पर हैं! आयरलैंड के खिलाफ एक टी-20 मैच में मौका मिलने पर राहुल ने बता दिया है, कि अभी IPL वाला ही लय बरकरार है! भारत का इंग्लैंड दौरा 3 जुलाई से शुरू हो रहा है! जहां पहले टी-20 सीरीज खेला जाना है! क्रिकेट के अलावा भी के.एल. राहुल किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं! इस बार इनके अफेयर की ख़बरें, मार्केट में जोरों पर हैं! अभी कुछ दिनों पहले तक इस स्टार खिलाड़ी का नाम बॉलीवुड हसीना गर्लफ्रेंड निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा रहा था! लेकिन अब सीन थोड़ा बदल गया है!

Watching sunset and thinking of you❤

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पंजाबी सिनेमा के मशहूर अभिनेत्री सोनम बाजवा हैं! जिनकी एक तस्वीर पर लोकेश राहुल ने ऐसा कमेंट कर दिया, कि लोग भी राहुल को मजाकिया अंदाज में कह रहे, कि कितनी लड़कियों पर लाइन मारेगा! सोनम बाजवा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और नीचे कैप्शन में लिखा, Watching Sunset and Thinking of You… जिसका मतलब है, ”मैं सूरज की किरणों की डूबते हुए तुम्हें याद कर रही हूं…” इसके बाद राहुल ने सोनम की तस्वीर पर कमेंट करते कहा, कि Just A Call Away. जिसका अर्थ है, तुम सिर्फ एक कॉल दूर हो…

खबरों की माने, तो इससे पहले सोनम ने डेट टू नाईट कर के एक पोस्ट डाला था! जिस पर राहुल का चिकी रिएक्शन था! इसके बाद लोगों ने भी राहुल को सोनल के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया! एक यूजर ने तो राहुल को यहां तक दिया, कि राहुल भाई भाभी मस्त हैं! कुछ यूजर्स ने मजाकिया लहजे में कहा, कि भाई कोई लड़की तो छोड़ दे!

Date tonight ❤

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *