इंडिया ने इंग्लैंड को फाइनल मैच में दी करारी हार,इस खिलाड़ी को बनाया गया मैन ऑफ द सीरीज

मित्रों इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों में एक अलग ही उत्‍साह देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह बीते कल का मुकाबला है। क्‍योंकि बीते कल का मुकाबला काफी रोमाचंक रहा है। आपको बता दें कि भारत और इंग्‍लैड के इस मुकाबले की शुरूवात में इंग्‍लैड काफी धुआंधार बल्‍लेबाजी करते हुये 199 रनों का लक्ष्‍य भारतीय टीम को दिय, जिसके सापेक्ष भारतीय टीम ने अच्‍छा खेल प्रदर्शन करते हुये इस मैंच को अपने कब्‍जे में कर लिया, जिसका सर्वाधिक श्रेय रोहित शर्मा को जाता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यह T20 सीरीज का तीसरा व अंतिम मुकाबला बीते कल ब्रिस्टल में खेला गया, जिसमें टीम के सभी सदस्‍यों ने अहम भूमिका निभाई है, यह मैंच लोगों के लिये तब रोमाचंक लगा जब रोहित शर्मा लगातार छक्‍के चौव्‍वे की बरसात करने लगें, आपको बता दें कि इस मैंच में रोहित शर्मा ने अपना शतक पूर्ण कर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, तो वहीं विराट कोहली ने भी 43 रन बनाकर इस मुकाबले में अपनी अहम भूमिका निभाई है, लोगों का सोचनीय विषय यह है, कि भारत ने इंग्लैंड को फाइनल मैच में करारी हार दी, पर इस फाइनल मैच का हीरो कौन है?

विराट कोहली : टीम इंडिया के कप्तान में विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली ने फाइनल मैच में एक शानदार पारी खेली इस शानदार पारी में उन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 43 बनाएं उन्होंने इस शानदार पारी में 2 चौके और 2 छक्के लगाएं विराट कोहली की इस शानदार पारी से तीसरा T20 मैच को आसानी से जीत लिया।

रोहित शर्मा : भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फाइनल मैच में एक जबरदस्त पारी खेली इस पारी में उन्होंने 56 गेंदों का सामना करते हुए 100 रन बनाएं रोहित शर्मा ने इस शानदार पारी में 11 चौके और 5 छक्के लगाए रोहित शर्मा की इसी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने फाइनल मैच आसानी से जीत लिया। फाइनल मैच में रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली जिसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया है।
उपरोक्‍त दोनों खिलाडि़यों में किस खिलाड़ी की अहम भूमिका रही है?इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *