शुक्र ने किया इन 3 राशियो मे प्रवेश अब जमकर बरसेगा पैसा ही पैसा हो जायेंगे मालामाल…

मित्रों इस संसार में मनुष्‍यों के जीवन में ऐसे ऐसे उतार चढ़ाव आते है, जो कभी कभी उन मनुष्‍यों काफी हताश कर देते है। हालांकि एक समय ऐसा भी आता है, जब उन्‍ही मनुष्‍यों को अचानक चोरो ओर से खुशियां ही खुशियां मिलने लगती है। माना जा रहा है, कि ऐसी स्थितियां ग्रहों के फेर बदल से होती है। इसी क्रम इस बार उक विशेष महांसयोग बना है। ऐसी मान्‍यता है कि वर्षो पश्‍चात ऐसा महासंयोग बन पाया है, जिसमे शुक्र राशि परिवर्तन करने वाला। होगा 3 राशियों को लाभ।
आपकी जानकारी के लिय बता दें कि वायुमण्‍डल में जो भी ग्रह है, वह हमेशा ही गतिशील रहते है, इनकी चाल में कुछ न कुछ परिवर्तन होते ही रहते है, इन परिवर्तनों के प्रभाव से हमेशा ही हमारे सामान्‍य जीवन पर असर पड़ता रहता है। इस संबंध में हमारे ज्‍योतिष शास्‍त्रों में भी सविस्‍तार बताया गयाहै। ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार इन ग्रहों के मुख्‍य सूत्रधारक सूर्य देव है, इस पृथ्‍वी पर प्रत्‍यक्ष रूप से सूर्य देव हम लोगों को रोज दर्शन देते है। आपको बता इस बार शुक्र मेष, सिंह व मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले है। जिनसे इन राशियों में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इस बार इन राशियों में कद इस प्रकार से परिवर्तन देखने को मिल सकते है….
मेष : इन राशि वाले जतकों का अचानक धन लाभ के योग बन रहे है, नई दोस्ती या नई पार्टनरशिप की शुरुआत हो सकती है। आज नए सबंध बनाने का दिन है, आपको इसके लिए कोशिश करनी चाहिए, प्‍यार में कामयाबी मिलने वाली है। हालांकि किसी के वाद विवाद के चक्‍कर में पड़ सकते है। इसलिने अपनी वांणी पर संय्यम रखें।
सिंह : इस राशि में शुक्र के प्रवेश करने से आय में वृद्धि होगी अब त‍क चली आ रही पैसों से संबंधित समस्‍या खत्‍म होने वाली है। परिवार की यात्रा में अगर अपनी मनपसंद जगह जाना है, तो योजना बनाने के समय सबसे आगे रहें। आदमी से सीखने और प्रेरणा लेने की कोशिश करें, इससे आपको और लोगों की मन स्थिति समझने में भी मदद मिलेगी।
मिथुन :  इस बार स राशि वालों को विशेष लाभ मिलने के योग बन रहे है। जिसे लेकर आप आगे बढ़ सकते है, आज परिवार और कार्य क्षेत्र में संतुलन बिठाना मुश्किल हो सकता है, और आप अपने कार्य क्षेत्र को परिवार की तुलना में ज्यादा महत्व देंगे, आपको आगे बढ़ने के काफी अवसर मिलेंगे जिसको लेकर आप समझ नहीं पाएंगे की कौन सा विकल्प आपके लिए अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *