सचिन तेंदुलकर के पैर छू चुके हैं ये 4 क्रिकेट खिलाड़ी, 2 मानते हैं सचिन को अपना गुरु…

0
43

क्रिकेट की दुनिया में सचिन जैसा महान बल्लेबाज कोई भी नहीं है इन्हें क्रिकेट का भगवान् कहा जाता है! क्रिकेट का चाहे जो भी फार्मेट हो इन्होने बढ़िया प्रदर्शन किया है और अपना व् भारत का नाम पूरे देश में रोशन किया है!सचिन तेंदुलकर ऐसे बल्लेबाजो में से है जिन्होंने भारत के लिए न जाने कितने सारे रिकार्ड्स बनाए है! आज हम आपको उन चार क्रिकेटरों के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर सचिन के पैर छुए है! और उन्हें अपना गुरु भी मानते है!

1-क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा धुरंधर बल्लेबाज है युवराज सिंह आपको हम बता दे कि यह बाए हाँथ का बल्लेबाज एक बार नहीं कई बार क्रिकेट के मैदान पर सचिन के पैर छुआ है! इन्होने भी भारत के लिए बहुत बढ़िया क्रिकेट खेली है!

2- दूसरे नंबर पर आते है विनोद काम्बली,आपको हम बता दे कि विनोद काम्बली भी कई मौको पर मैदान में सचिन के पैर छु चुके है वैसे तो सचिन और विनोद काम्बली में काफी मन मुटाव की खबरे सुनाई पड़ती है लेकिन काम्बली मन से सचिन तेंदुलकर की बहुत ही इज्जत करते है!

3-तीसरे नंबर पर आते है सुनील गावस्कर कहा जाता है कि सचिन तेंदुलकर लिटिल मास्टर है तो सुनील गावस्कर मैंन मास्टर है!सुनील गावस्कर सचिन के आइडियल रह चुके है और सचिन तेंदुलकर सुनील गावस्कर का बहुत सम्मान करते है आईपीएल के एक मैच के दौरान सुनील गावस्कर ने सचिन की बैटिंग देखकर उनके पैर छू लिए थे!

4-विराट कोहली भी सचिन की बहुत ही इज्जत करते है विराट को वैसे तो एक स्वाभिमानी खिलाड़ी है लेकिन उन्हें बहुत ही अच्छी तरह पता ही कि अपने सीनियर और अपने आइडियल की कैसे सम्मान किया जाता है! jab विराट कोहली पहली बार ड्रेसिंग रूम में सचिन तेंदुलकर से मिले थे तब उन्होंने सबसे पहले सचिन तेंदुलकर के पैर छूए थे!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here