*माँ काली की चरणों में इस 1 छोटी सी सफेद चीज को चढ़ाने से कुछ ही दिनों में पूरी हो जायेंगी आपकी सभी इच्छाएं

हमारे ज्योतिषशास्त्र में इंसानों की हर समस्या के समाधान के बारे में बताया गया है. जब भी कोई इंसान बहुत ज्यादा परेशान होता है तो वो ऐसे बहुत से उपाय ढूंढने लगता है जिनकी मदद से वो जीवन में मौजूद सभी परेशानियों से हमेशा के लिए निजात पा सके. व्यक्ति के जीवन में कठिनाइयाँ चाहे रोग की हो,आर्थिक स्थिति की या घर में लड़ाई-झगड़ों की. कभी-कभी ये परेशानियां देवी-देवताओं की कृपा ना होने की वजह से भी होती है.लेकिन ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनको करने से आप माँ काली को खुश कर सकते हैं और ऐसा करने से आपको जल्द ही लाभ भी मिलता है. आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको करने से आपको हर काम में सफलता जरुर मिलेगी.

यदि आपके घर में कोई बहुत दिनों से बीमार रह रहा है तो किसी भी माँ काली के मंदिर में जाकर माँ काली के चरणों में शुक्रवार के दिन श्वेत अबीर चढ़ाएं. ऐसा कुछ दिनों तक करने से आपके घर में जो भी व्यक्ति बीमार है वो कुछ ही दिनों में पूरी तरह से ठीक हो जायेगा.
अगर आपके घर में कोई शुभ काम होने वाला है तो उस कार्य को शांति और सफलतापूर्वक करवाने के लिए एक चांदी की डिब्बी में श्वेत अबीर लगाकर किसी भी पूर्णिमा वाले दिन अपने मंदिर में रखें. ऐसा करने से मंगल कार्य बहुत जल्दी होते हैं. जो भी व्यक्ति हर सोमवार को भगवान शिव के गण नंदी को सफ़ेद अबीर चढ़ाता है उसके सभी अधूरे काम फ़ौरन पूरे होने लगते हैं.
अगर आप मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में पीपल के पेड़ के नीचे सफ़ेद अबीर और पान का बीड़ा रखते हैं तो ऐसा करने से आपको रोजगार के नए-नए अफसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *