मसूद अजहर ने राम मंदिर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा अगर अयोध्या में राम मंदिर बना तो हमारे लड़ाके…

देशभर में राम मंदिर बनने को लेकर सियासत गर्म हो गयी है. सुप्रीम कोर्ट में फैसले की सुनवाई फिर से टलने के बाद लोगों का गुस्सा जमकर मोदी सरकार पर फूट रहा है और लोग कह रहे हैं कि अब सरकार को बिना देरी किये हुए राम मंदिर पर अध्यादेश लाकर निर्माण कार्य शुरू करवाना चाहिए. सबसे बड़ी बात ये है कि बड़े-बड़े हिंदू संगठन मैदान में आ गये हैं और सरकार से मांग कर रहे हैं. राम मंदिर मामले पर मोदी सरकार इस समय बुरी घिर गयी है. वहीँ सीएम योगी कई बार लोगों को ऐसे संकेत दे चुके हैं कि इस साल मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा.

Image Source- jagran

जानकारी के लिए बता दें जहाँ एक ओर अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर अटकलें तेज हो गयी है कि अब जल्द से जल्द मंदिर बनना ही है तो पड़ोसी और आतंकी देश में हड़कंप मच गया है. अयोध्या में मंदिर बनने को लेकर जहाँ एक ओर भारत में मुस्लिम पक्ष के लोग साथ दे रहे हैं वहीँ पाकिस्तान में इस बात को लेकर परेशानी शुरू हो गयी है. इन्ही अटकलों के बीच पाकिस्तान में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद मसूद अजहर ने एक धमकीभरा वीडियो जारी किया है. जिसमें उसने कुछ ऐसा कहा है कि सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गयी हैं.

Image Source-National Herald

आतंकी मसूद अजहर ने वीडियो में राम मंदिर को लेकर कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बना तो वह दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचा देगा. 9 मिनट के इस वीडियो में आतंकी अजहर ने बोला है कि बाबरी मस्जिद गिराकर राम मंदिर बनाने की तैयारी हो रही हैं. हिन्दू त्रिशूल लेकर वहां एकत्र हो रहे हैं. मुस्लिमों को डराया जा रहा है, अगर ऐसा हुआ तो हमारे लड़ाके दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मचा देंगे.

Image Source-dayafterindia

गौरतलब है कि कुख्यात आतंकी मसूद अजहर की इस धमकी के बाद भारत की सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गयी हैं. इसी के साथ पाकिस्तान को कई बार उसके घर में घुसकर भारत ने सबक सिखाया है, इसके बावजूद भी आतंकियों को अक्ल नहीं आ रही है. वहीँ आतंकी खुलकर इस तरह धमकी दे रहे हैं, जिसपर पाकिस्तान कोई भी एक्शन नही लेता है. घाटी में पिछले एक साल में 250 से ज्यादा आतंकियों को ढेर किया जा चुका है.

News Source-ZeeNews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *