शादी से कुछ दिनों पहले ही दीपक कलाल ने राखी सांवत के इस अंग का कराया टेस्ट, रिपोर्ट देखकर लोगों ने कहा- “ऐसा कौन करता…”

इन दिनों बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रेटीज हैं जिन्होंने शादी कर ली है,  लेकिन अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी शादी करने जा रही हैं इस बात की जानकारी राखी ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. सोशल मीडिया पर राखी ने शादी का कार्ड शेयर किया है उन्होंने बताया है कि वह दिसंबर में ही शादी कर लेंगी साथ ही कहा है कि इंटरनेट सेंसेशन दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी से कुछ दिनों पहले दीपक कलाल ने अपनी होने वाली पत्नी राखी सावंत का वर्जिनिटी टेस्ट कराया है जिसमें मेडिकल रिपोर्ट आते ही लोग हक्के बक्के हो गये हैं ऐसे में जब राखी के सावंत के फैंस को पता चला तो उन्होंने कहा कि ऐसा कौन करता है वहीं आप भी इस रिपोर्ट को देखेंगे तो आपको झटका लग सकता है तो आइये जानते हैं आखिर क्या है उस रिपोर्ट में…

दीपक कलाल ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्जिनिटी सर्टिफिकेट की फोटोज शेयर की हैं जानकारी के लिए बता दें कि दीपक ने सिर्फ राखी का ही नहीं खुद का भी टेस्ट कराया है. इस टेस्ट का करवाने के बाद राखी ने कोई आपत्ति नहीं जताई बल्कि दोनों की रजामंदी से वर्जिनिटी का टेस्ट करवाया है.

बता दें कि दीपक कलाल कोई ना कोई वीडियोज या फोटोज के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं जिसके चलते लोग उनका मजाक भी बनाते हैं और यही वजह है कि दीपक कलाल हमेशा ट्रोलर्स का निशाना बने रहते हैं.

NEWS SOURCE. PATRIKA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *