शादी की रस्मों के बीच इस शख्स को याद करके भावुक हुई प्रियंका,जानें कौन है वो और क्यों हुई भावुक

भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस कैथोलिक रिति रिवाज के हिंदू परंपरा से शादी करके पति पत्नी बन गए हैं. फिलहाल अब इन खूबसूरत जोड़े की तस्वीरों को देखने के लिए पूरा सोशल मीडिया बरकरार हैं. शादी की रस्मों के बीच ही हम एक ऐसी खबर आपके सामने लेकर लाए जिसे पढते ही हर कोई भावुक हो जाएगा.

source-punjabkesari

खबरो के अनुसार जब प्रियंका व निक की जयमाला सेरेमनी हो रही थी इसी दौरान उन प्रियंका की आंखों में आंसु आ गए. इसी दौरान निक ने उन्हें संभाला और उनके खूबसूरत चहेरे पर मुस्कान लेकर आए,डैडीज लिटिल गर्ल’ के नाम का टैटू अपने हाथों में को गुदवाने वाली प्रियंका शादी के खास मौके पर इसीलिए भावुक हो गई थी क्योंकि शादी जैसे अहम मौके पर मात पिता का आशीर्वाद बेहद ही जरूरी होता है जिसकी वजह से प्रियंका अपने पापा को याद करके रोने लगी.

source-newstracklive

जहां शादी की खुशियों के दौरान पूरा परिवार मौजूद था वहीं जो सबसे ज्यादा कमी महसूस हुई थी तो उन्हें पिता अशोक चोपड़ा जो कि अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. खबर के मुताबिक प्रियंका का कन्यादान उन्हें अंकल ने किया था जिसमें चूड़ा सेरेमी के दौरान उनके अंकल ने उनको 21 चूड़ियां भी शगुन के तौर पर दी थी.

source-punjabkesari

शादी के बाद की जो सबसे खास खबर है  वो यह है कि प्रियंका व निक की शादी के दो रिसेप्शन किए जाएंगे ,जिनमें से 4 नवंबर को दिल्ली में होगा वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *