यहां पुलिसवालों को रास्ते में दिखाई दी पेड़ से लटकी हुई लड़की, जिसकी पीछे की सच्चाई हर किसी के लिए गहरा राज बनी हुई हैं,जानें हकीकत ?

हाल ही में कुछ महिने पहले गुजरात के बनासकांठा जिले के अमीरगढ़ कस्बे में एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई थी जिसमें गांव को लोगों ने जुड़ैल देखे जानें की बात कहीं थी, लोग रात में डर-डरकर अपने परिवार की रखवाली करते थे.चुड़ैल दिखने की अफवा धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई जिससे एक पूरे गांव में दहसत बनी हुई थी.

source-BBC.com

खबर के अनुसार जरात-राजस्थान बॉर्डर पर अमीरगढ़ चेकपोस्ट के पास गोटा गांव के नजदीकी जंगलों में एक लड़की को भटकते हुए देखा जिससे देखकर लोग डरावनी बातें बताने लगे थे, यहीं नहीं कुछ लोगों ने तो उसे पेड़ पर लटकते हुए देखा था. हैरान की बात तो तब हुई जब वहां की पुलिस ने भी देखा कि पेड़ की साखा अचानक हिल रही है .जब गौर से देखा तो एक लड़की पेड़ से लचट रही थी जिसे देखते ही पुलिस के होश उड़ गए.

सांकेतिक तस्वीर

source-punjabkesari

पुलिस ने इस लड़की के राज को खोलने के लिए जांच करना शुरू कर दिया जिसके बाद पता चला कि एक लड़की शिकारवेरी गांव से लापता हो गई जो कि 18 साल की है. इसके बाद पता चला कि वो चुड़ैल नहीं बल्कि वो ही लड़की है जो कि कई दिनों से लापता है. पुलिस ने गांव वालों को आश्र्वासन दिया कि जब लकड़ी पेड़ से उतर आएगी तो हम उसकी समस्या का निजात करेंगे.

बता दें कि लड़की को काफी समझाने के बाद उसे पेड़ से नीचे उतारा गय़ा.पेड़ से नीचे उतरने के बाद पता चला कि वे लड़की किसी मानिसक बीमारी से पीड़ित हैं जो कि घर छोड़कर इधर-उधर भटक रही थी, लड़की की सच्चाई सामने आते ही गांव वालों ने राहत की सांस ली.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *