अब आपको भी दिल खोलकर शॉपिंग करने के बाद नहीं भरना होगा बिल,जानिए कैसे?

आज के समय में हर किसी का मन करता है कि वो अपने परिवार के लोगों के लिए या खुद के लिए ढेर सारी शॉपिंग करें. बहुत से लोग ऐसा करते भी हैं,लेकिन कुछ लोग बहुत ज्यादा कंजूस होते है और इसी कंजूसी की वजह से खुद पर या अपने परिवार पर बिल्कुल भी पैसे खर्च नहीं करते हैं. अगर आप भी उन्हीं कंजूस लोगों में से एक है तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. दरअसल आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जहाँ एक शॉपिंग मॉल में शॉपिंग करने पहुंचे लोगों के सारे बिल किसी और व्यक्ति ने ही चुका दिए. तो चलिए विस्तार से जान लीजिये पूरा मामला…

Image Source: Amar Ujala

बता दें कि ये मामला अमेरिका के डर्बी शहर का है. यहाँ के एक मॉल में खरीदारी करने पहुंची एक महिला ने बताया कि वो अपना सारा सामान लेकर पेमेंट काउंटर पर जा रही थी. जब वो पेमेंट काउंटर पर पहुंची तो वहां खड़े एक व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया और उनसे पूछा कि क्या वो ये सारा सामान लेना चाहती है? इस पर महिला ने कहा हाँ लेकिन मुझे अभी और भी चीजें खरीदनी है. इसके बाद काउंटर पर खड़े व्यक्ति ने उनसे कहा कि उन्हें जो भी सामान लेना है वो ले आए बिल मैं भर दूंगा.

Image Source: patrika

पहले महिला को लगा कि वो आदमी मजाक में ऐसा बोल रहा है,लेकिन जब सच में उसने महिला का बिल पेमेंट किया तो महिला को समझ नहीं आया कि इस अनजान व्यक्ति ने ऐसा किया क्यूँ? बता दें कि इस व्यक्ति ने महिला का लगभग 14 हजार रूपये का बिल जमा किया है. जब महिला ने शख्स से बिल भरने की वजह पूछी तो उसने खुद की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वो सांता है.

Image Source: bankrate

बता दें कि इस घटना की जानकारी खुद महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों को दी है. इसके अलावा महिला ने उस शख्स की पीछे से ली गयी फोटो को भी शेयर किया है. महिला की पोस्ट पर बहुत से लोगों ने कमेंट करके कहा कि उनके साथ भी ऐसी घटना घट चुकी है और उनका बिल भी किसी और व्यक्ति ने ही भरा है. तो अगर आप भी दिलखोलकर शॉपिंग करना चाहते हैं और बिल खुद नहीं भरना चाहते तो इस मॉल में जरुर जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *