पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक की हुई मौत? वीडियो में क़ैद है हर एक सच्चाई..

प्रिय दोस्तों हमारे देश में क्रिकेट के खेल को बहुत ही सराहना मिली है, और इस क्रिकेट के खिलाड़ियों ने भी काफी मेहनत की है, और इनको कई समस्याओं से गुजरना पड़ा है! इसके अतरिक्त एक ऐसा व्यक्ति है, जिनके बारे में जानकर आप हैरानी में पड़ जाएगें! हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे है, जिनके जीवन में अत्यधिक मोड़ आये है, और कई उतार चड़ाव भी रहे है! {अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई वीडियो देखें}-
जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक की! आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फ़ैल रही है! जिसके अनुसार पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक की मौत हो चुकी है! जैसे ही अब्दुल रज्जाक की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैली लोग परेशान हो गए! सबके मन में सिर्फ ये सवाल था, कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है! इस तरह से अचानक उन्हें क्या हुआ होगा, जिससे उनकी मौत हो गयी!
आपको बता दें, कि अगर आपके मन में भी इस तरह के सवाल हैं, तो इसका जवाब सिर्फ एक है! अब्दुल रज्जाक की मौत की खबर महज़ एक अफ़वाह है! बेहद बेहूदा लगता है लेकिन बात सच है! किसी ने अब्दुल की मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई! फैन्स और प्रशंसक जब इस बात से दु:खी हुए तो अब्दुल रज्जाक ने खुद एक वीडियो बनाकर ये साबित किया कि वो एकदम स्वस्थ, मस्त और जिंदा हैं!
खबरों की माने, तो अब्दुल रज्जाक हाल ही में डोप टेस्ट में फेल हो गए थे! जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उन पर कड़ी कार्रवाई करते हुए! उन्हें तीन महीने के लिए बैन कर दिया है! अब्दुल रज्जाक ने खुद एक वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया! इस वीडियो में रज्जाक ने कहा, ”फेसबुक पर किसी ने यह गलत खबर दे दी थी, कि सड़क दुर्घटना में मेरी मौत हो गई है! इस तरह की बातें करना भी उतना ही गलत है! मैं मानता हूँ, कि इस तरह की झूठी खबरें नहीं फैलानी चाहिए! अल्लाह की दुआ से मैं बिल्कुल ठीक हूं!”
वीडियो देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *