सुहागरात वाले दिन नई नवेली दुल्हन ने कर डाला ऐसा गंदा काम कि पति को अगले दिन ही उठाना पड़ा ये कदम

कहा जाता है कि माता-पिता के रिश्ते के बाद सबसे ज्यादा पवित्र रिश्ता पति-पत्नी का होता है. इस रिश्ते में जितना प्यार होता है उतने लड़ाई झगड़े भी. कहा जाता है लड़ाई झगड़ों से ये रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होता है. हर लड़के और लड़की का ये सपना होता है कि उसकी शादी एक ऐसे शख्स से जो उन्हें अच्छे से समझ सके और उनकी सभी जरूरतों को पूरा कर सके,लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक नई दुल्हन ने सुहागरात वाले दिन ऐसा गंदा काम कर दिया कि उसके पति को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवानी पड़ी. तो चलिए विस्तार से जान लीजिये पूरा मामला…

सांकेतिक तस्वीर Image Source: Patrika

दरअसल हरियाणा के रोहतक से शादी के नाम पर धोखाधड़ी का एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि रोहतक में एक नई दुल्हन शादी की पहली रात दूल्हे को चकमा देकर फरार हो गयी. जब सुबह उठकर दूल्हे ने देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी. जिसके बाद युवक ने पुलिस स्टेशन में जाकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

सांकेतिक तस्वीर Image Source: Hindustan

पंकज नाम के युवक ने बताया कि 27 नवंबर को वो अपने जीजा के साथ झारखंड के हजारीबाग जिले गया था. वहां जाकर उसने चम्पाडीह सूरजपुरा गांव में रहने वाली एक लड़की से शादी कर ली. शादी करवाने वाले बिचौलिए ने उनसे 1 लाख रूपए भी मांगे जो उन्होंने दे भी दिए. आगे पंकज ने बताया कि इसके बाद वो अपनी पत्नी को लेकर रोहतक आ गया. 29 नवंबर की रात को वो अपनी पत्नी के सो रहा था जब उसकी आँख खुली तो उसकी पत्नी कमरे में नहीं थी. जिसके बाद उसने पूरे घर में पत्नी को ढूंढा तो वो घर पर भी नहीं मिली. युवक ने बताया कि उसकी पत्नी गेट फांदकर गायब हो गयी थी,क्योंकि मेन गेट पर तो ताला लगा हुआ था. इसके बाद पंकज ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *