जानिए ऐसा क्या हुआ था कि पूरी दुनिया के सामने खुद के ही शो में अजय और काजोल से करण जौहर ने मांगी माफी!

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से कपल हैं जिन्होंने अपने प्यार को शादी तक पहुंचाया और आज कई सालों बाद भी वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. इसी लिस्ट में एक कपल काजोल और अजय देवगन है, इन दोनों का प्यार भी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुआ था. जिसके बाद इन दोनों ने शादी करली और आज भी कई सालों बाद इन दोनों के बीच वैसा ही प्यार बना हुआ है. ये दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल होते हैं, इन दोनों ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

इन दिनों डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ काफी चल रहा है, इस शो के हर एपिसोड में बॉलीवुड के स्टार आते हैं और फिर उनके बीच कुछ खट्टी और कुछ मिट्टी बातें होती है और ये मिलकर काफी मस्ती भी करते हैं.

इसी शो के दौरान इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया, दरअसल करण जौहर के शो में अजय और काजोल आए. इस शो के दौरान करण जौहर ने अपने ही शो में इन दोनों से माफी मांगी.

बता दें कि मांफी मांगने की ये वजह दो साल पुरानी है, दरअसल करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ एक ही दिन रिलीज हुई थी. उस दौरान केआरके यानि कि कमाल आर खान ने मीडिया में ये बात फैला दी कि करण जौहर ने उन्हें अजय देवगन की फिल्म के बारे में बुरा कहने के लिए पैसे दिए थे.

बस तभी से इनके बीच दुश्मनी की शुरूआत हो गई, हालांकि शो के दौरान इनकी गलतफहमी दूर हो गई और ये एक बार फिर अच्छे दोस्त बन गए. बता दें कि करण और काजोल बहुत पुराने दोस्त हैं, अपनी बीच की गलतफहमी को दूर करके ये दोनों एक बार फिर अच्छे दोस्त बन गए.

NEWS SOURCE (AMARUJALA)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *