जुलाई के अंतिम 10 दिनों में होने वाला है कुछ खास, जानिए 22 से लेकर 31 जुलाई तक क्या कहता है आपका भाग्य…

0
1009

जैसा  की हम सभी जानते है की हम ही नहीं पूरा समाज अपने भविष्य को लेकर काफी सजग रहने की कोशिश करता है, और इस दुनिया में हर व्यक्ति अपने भविष्य को जानने की उत्‍सुक्‍ता रहती है। मनुष्य के जीवन में गृहों की चाल का बड़ा महत्व होता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर प्रभाव पड़ता है। किसी गृह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है ग्रहों की चाल के कारण से ऐसे संयोग बन रहे है 22 से लेकर 31 जुलाई तक कुछ राशियों का भाग्य चमकने वाला है इनके बारे में  हम आपको नीचे बता रहे है !

मेष, धनु और कुंभ राशि:- इन राशि वालो के लिए मकान, जायजाद, जमीन, वाहन व भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। अगर आप इन्‍हें लेने का सोच रहे थें और ले नहीं पा रहे थें तो अब वो समय आएगा। मातृ सुख में होगी वृद्धि, व्‍यवसाय में होगा लाभ, जॉब करने वालों का हो सकता है प्रमोशन। इनको कई प्रकार के लाभ हो सकते है !आपको किस्मत का साथ मिलेगा, नौकरी वाले लोगों को मेहनत का फल आवश्‍य मिलेगा !इस राशि के लोगों को सभी प्रकार के सुख की प्राप्ति होगी और मान सम्मान मिलेगा, नए लोगों से आपके सम्पर्क बनेंगे और रुके हुए काम भी इस समय बन जायेंगे !

वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, कन्या, वृश्चिक, मकर और मीन राशि :- इन राशि वालों को धन लाभ होगा कार्यों मे सफलता होगी। भाग्‍यों, भौतिक सुखों का तो आगमन साफ होगा लेकिन आपके छोटे भाई बहनों का स्‍वास्‍थ बिगड़ सकता है,उन्‍हें आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे पेट की समस्‍या से लाभ मिलेगा।आपके जीवनसाथी को धन का लाभ होगा, परिवार और लव लाइफ के मामले में आपके लिए अच्छा समय है !नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलेगी, ये समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here