IND VS WI: 5 वनडे मैचों की सीरीज का ऐलान, देखें 18 सदस्यीय संभावित वनडे टीम व कार्यक्रम…

0
619

दोस्तों इस समय वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर है और भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचो की टेस्ट सिरीज खेली जा रही है जिसके पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के बेहतरीन प्रदर्शन से वेस्टइंडीज की टीम पहला टेस्ट मैच हार गई है! आपको बता दे कि इस मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज टीम को 292 रनों और एक पारी से ही हरा दिया ! और यह भारत की वेस्टइंडीज के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी जीत है! इसके बाद भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सिरीज खेली जानी है! और वनडे टीम के 18 सदस्यीय टीम की घोषणा हो गई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है!

आपको वनडे सिरीज का पहला मुकाबला 21 अक्टूबर, दूसरा मुकाबला 24 अक्टूबर को,तीसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को चौथा मुकाबला 29 अक्टूबर को और आखिरी पांचवा मुकाबला 1नवम्बर को खेला जाएगा! आपको बता दे यह वनडे सिरीज का मुकाबला बहुत ही घमासान होने वाला है अगर टीम में सदस्यों की बात करे तो वनडे टीम 18 सदस्यों की टीम इस प्रकार है!

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा(उपकप्तान),पृथ्वी शाह,लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी,दिनेश कार्तिक, यजुवेंद्र चहल,कुलदीप यादव,शार्दुल ठाकुर,जसप्रीत बुमराह,भूवनेश्वर कुमार पृथ्वी शा, मनीष पाण्डे, उमेश जाधव,ऋषभ पंत, अश्विन,रविन्द्र जडेजा,

यह संभावित टीम भारत की वनडे सिरीज में हो सकती है!आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या अगर अपनी चोट से उबर आते है तो उन्हें भी टीम में जगह दी जा सकती है! और भारतीय टीम और भी मजबूत हो जायेगी! दोस्तों आपको हम बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है! और इस टीम में भारतीय टीम टीम का बेहद ही बढ़िया प्रदर्शन होना चाहिए! दोस्तों अगर आको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे! हम आपको क्रिकेट से सम्बंधित ताजा जानकरी अपडेट करते रहेंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here