इन दो राशि वाले लोगों पर हमेशा बनी रहती है शनिदेव की कृपा, बनेगे बिगड़े काम हो जायेंगे मालामाल…

0
1746

ज्योतिषशास्त्र में कुछ 12 राशियाँ हैं। हर राशि का महत्व अलग-अलग होता है। इसके साथ ही इन सभी 12 राशियों में ग्रह स्वामी भी अलग-अलग होते हैं। मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी मंगल ग्रह है तो वहीँ वृष और तुला राशि का स्वामी शुक्र है। मिथुन और कन्या राशि का स्वामी बुध है, कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा है तो वहीँ सिंह राशि का स्वामी सूर्य है। धनु और मीन राशि का स्वामी गुरु है। इसके अलावा बाकी की दो राशियों मकर और कुम्भ का स्वामी ग्रह शनिदेव हैं।

वृश्चिक राशि :- आपकी प्रगति के संकेत हैं। नौकरी में विकास के उत्तम अवसर मिलेंगे। कारोबार के लिए प्रगतिकारक स्थिति रहेगी।व्यापार के लिए यह आपका शुभ समय है और साथ ही आपका जीवन साथी भी आपको काम के लिए अधिक प्रेरित करने वाला है,  जमीन जायदाद में निवेश लाभकारी सिद्ध होगा और मंदिर में किया गया दान शुभ रहेगा,आप अपने परिवार या अपनी जीवन संगिनी का मत भी ले सकते है की कौन सा कार्य क्षेत्र आपके लिए उपयुक्त रहेगा । आज का दिन वाक़ई जी भरकर पार्टी करने के लिए बढ़िया है। आप विशेष लय में हैं ǀ आप शांत होने के लिए अपने आप को कल्पना कर सकते हैं।

तुला राशि :-आपके व्यक्तिगत जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए प्रसन्नता लेकर आएगा।आज का दिन सार्थक होगा ǀमुश्किल समय में भी अपनी मुस्कान और होसला बनाये रखें ǀआपकी सकारात्मक दृष्टि आपको औरों से अलग मुकाम पर ले जायेगी ǀ इस राशि के जातकों को राजनीतिक क्षेत्र के साथ-साथ आर्थिक क्षेत्र में भी  लाभ प्राप्त होगा, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि के लोगों को धन लाभ के योग बन रहे है l अगर आप कहीं पर जॉब करते हैं तो आपकी तरक्की के पूरे योग बन रहे है अगर आप किसी व्यापार को शुरू करने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय है,  इस वर्ष आपके लिए विवाह के योग भी दिखाई दे रहे हैं, साथ ही आपका जीवनसाथी हर समस्या में आपके साथ खड़ा रहेगा, पढ़ाई में भी सफलता मिलेगी, नौकरी पेशावालों की पदोन्नति की संभावनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here