शादी के बाद पहली बार सामने आई अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीर आपको भी दीवाना बना देगी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद सभी को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की शादी का बेसब्री से इंतज़ार था. 1 दिसम्बर को राजस्थान के जोधपुर में बने उम्मेद भवन में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉयफ्रेंड निक जोनस से क्रिश्चन रीति-रिवाज़ से शादी कर ली. जिसके बाद 2 दिसम्बर को इन दोनों की शादी उम्मेद भवन में ही हिन्दू रीति-रिवाज़ के मुताबिक हुई. इन दोनों की शादी में इनके रिश्तेदारों और कुछ खास दोस्तों ने ही शिरकत की थी.

Image Source: Dailyhunt

बता दें कि इन दोनों की शादी के कार्यक्रम 30 नवंबर से ही शुरू हो गए थे. प्रियंका की शादी के लिए उम्मेद भवन को किले के रूप में तब्दील कर दिया गया था और जगह-जगह सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था, ताकि कोई भी मीडियाकर्मी इन दोनों की शादी की तस्वीरें ना खीच पाए. इसके अलावा शादी में आने वाले मेहमानों के मोबाइल फ़ोन भी जब्त कर लिए गए थे और ताकि वो भी कोई तस्वीर ना खींच सके. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहँदी और संगीत की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी,लेकिन अब उनके फैंस को उनकी शादी की तस्वीरों का इंतज़ार हैं.

Image Source: The Financial Express

इसी बीच अब शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की पति निक जोनस के साथ पहली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने मांग में पति निक जोनस के नाम का सिंदूर भी लगाया हुआ है. प्रियंका चोपड़ा ने फिरोजी कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. वहीँ बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के पति की तो प्रियंका के पति निक ने खाकी रंग के कपड़े पहने हुए हैं. निक ने प्रियंका की कमर पर हाथ रखा हुआ है और दोनों एक साथ बहुत ज्यादा  खूबसूरत लग रहे हैं. इसके अलावा समय-समय पर प्रियंका अपनी शादी की तस्वीर अपने फैंस से साँझा भी कर रही हैं.

Image Source: filmibeat

बता दें कि अब शादी के बाद प्रियंका दिल्ली और मुंबई में शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगी जिसमें फिल्म,खेल,राजनीति जगत की दिग्गज हस्तियाँ भी शिरकत कर सकती हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी उनकी शादी का कार्ड दिया है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इनके रिसेप्शन में शिरकत कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *