10 साल पहले बालिका वधु में निभाया था आनंदी का रोल, अब हो गई है इतनी खुबसूरत

0
218

दोस्तों टीवी जगत में कई ऐसे प्रोग्राम आते है जो सालो साल तक लोगो को याद रहते है और उनके जो भी पात्र होते है वो भी लोगो के दिलो में जगह बना लेते है आ आप को याद हो तो साल 2008 में टीवी पर एक सीरियल आता था “बालिका वधू” जो बहुत फेमस हुआ था।

इस सीरियल में बाल विवाह के मुद्दों को जोर-शोर से उठाया गया था। लोग आज भी बालिका वधु की छोटी सी आंनदी नहीं भूले हैं। इस सीरियल में काम करने वाली छोटी सी अभिनेत्री आंनदी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी। लेकिन आज 10 साल बाद आप बालिका वधू सीरियल की छोटी सी आनंदी अब बड़ी हो गई है उसे देख कर आप चौक जांयेंगे ।

टीवी सीरियल “बालिका वधू” में आनंदी का का रोल टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने निभाया था। अविका को केवल 11 साल की छोटी उम्र में ही बालिका वधू सीरियल में काम करने का मौका मिल गया था। अविका गौर का TV करियर काफी शानदार रहा है। अविका गौर मात्र 21 साल की है लेकिन इतनी सी उम्र में इन्होंने कई मुकाम हासिल किए हैं।

बालिका वधू सीरियल के अलावा इन्होंने ससुराल सिमर का और लाडो 2 जैसे सीरियलों में काम किया है अविका गौर अपने करियर में 5 अवॉर्ड जीत चुकी है। 10 साल पहले बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली ये अभिनेत्री आज काफी खूबसूरत हो गई है।

ससुराल सिमर का’ में रोली और सिद्धार्थ के किरदार में अविका और मनीष को काफी पसंद‍ किया गया और तभी से इनके रिश्‍ते की बात सामने आती रही है. हालांकि इस जोड़ी ने इस बात को कभी नहीं माना और इसके चलते अपनी दोस्‍ती को भी कभी प्रभावित नहीं होने दिया. 20 साल की अविका ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा है, ‘हमारे बीच दोस्‍ती का एक ऐसा रिश्‍तो है जिसे हम शब्‍दों में नहीं बयां कर सकते. यह रिश्‍ता समझदारी, सम्‍मान और सच्‍चाई पर निर्भर है.’ अविका ने कहा, ‘हम बीएफएफ (बेस्‍ट फ्रेंड फॉर एवर) हैं और वह मेरे मजबूत सपोर्ट सिस्‍टम हैं.’

अविका और मनीष अक्‍सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट करते रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here