रात में पति ने किया कुछ ऐसा, सुबह होते ही टंकी पर चढ़ गई दुल्हन-वजह जानकर रह गए गांव के लोग

0
156

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर कस्बे में एक विवाहिता महिला टंकी पर चढ़ गई। महिला ने बताया कि वो अपने ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर के पानी की ऊंची टंकी पर चढ़ी है। रात में पति ने उसे पीटा भी है। करीब 2 घंटे से पानी की टंकी पर चढ़ी यह महिला नीचे उतरने का नाम नहीं ले रही है। महिला का आरोप है कि उसके परिवारीजन दहेज की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न काफी लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन जब वह थाना स्तर पर शिकायत करने के लिए जाती है तो उसकी शिकायत को अनसुना कर दिया जाता है क्योंकि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और उसकी बात को पूरी तरीके से नजरअंदाज करने में लगी है।

इटावा जिले के बसरेहर कस्बे की रहने वाली महिला जूली मिश्रा आज सुबह करीब 8 बजे बिजली घर के पास स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई थी। यह महिला जोर-जोर से चिल्ला कर के अपने परिवारीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रही थी। मांग पूरी ना करने पर महिला नीचे कूद कर जान देने की बात की भी कह रही थी।

इस महिला के पानी की टंकी पर चढ़े होने की खबर मिलने के बाद बसरेहर इंस्पेक्टर विनय दिवाकर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। वह महिला को नीचे उतरने के लिए मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसके साथ ही सैकड़ों की तादात में लोग भी महिला के पानी की टंकी पर चढ़ जाने की वजह से तमाशबीन बनकर के देखने में पहुंच गए।

ऐसा कहा जा रहा है कि 13 मई को जूली मिश्रा को उसके ससुरालियों ने बुरी तरह से पीटा। उसके बाद में महिला थाने पहुंची जहां पर उसने शिकायत तो की लेकिन बाद में ससुरालियों के मनाने पर महिला ने उन से समझौता कर लिया। समझौते के बाद महिला अपने ससुराल जाने की बजाए अपने मायके जा पहुंची जहां पर महिला ने अपने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस स्तर पर कोशिश की लेकिन कामयाब ना होने पर महिला ने पानी की टंकी पर चढ़ने का फैसला कर लिया।

आज सुबह यह महिला पानी की टंकी पर चढ़कर इस तरह की मांग करने में जुट गई। महिला का पति मदन मोहन मिश्रा बसरेहर कस्बे का जाना-माना फोटोग्राफर है। जिसकी खासी प्रतिष्ठा है और इसकी फोटोग्राफी की दुकान भी बेहतर से चलती हुई दिखाई दे रही है लेकिन पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पानी की टंकी पर चढ़कर के हो रहे इस तमाशे ने दोनों को रिश्तो को तार-तार करके रख दिया है।
Source : Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here