कम उम्र में एक बहु का किरदार निभा चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस

0
110

टीवी और फिल्मो में कलाकारों को हर तरह के किरदार निभाने पड़ते है. अक्सर कलाकारों को इनकी उम्र से न मिलने वाले रोल दे दिए जाते है लेकिन उसे भी वे पूरी मेहनत से निभाते है. 44 साल के आमिर खान ने फिल्म 3 इडियट्स में एक 22 साल के स्टूडेंट का रोल इतनी बखूबी निभाया था की उन्हें देखकर कहना मुश्किल था की इनकी उम्र 44 साल है. ऐसे ही कई बार कई एक्ट्रेस को भी कई तरह के किरदार निभाने पड़ते है. आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने बेहद कम उम्र में एक बहु का किरदार निभाया था.

1.अविका गौर,अविका टीवी जगत की एक मशहूर अभिनेत्री है. बालिका वधू से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस अभिनेत्री की उम्र जब यह बालिका वधू सीरियल के लिए सिलेक्ट हुई थी तब मात्र 12 साल थी।

2.राधिका मदान,मेरी आशिकी तुमसे ही इस सीरियल को तो आपने देखा ही होगा। इस सीरियल की सुंदर अभिनेत्री को भी आप जानते ही हो। उनका नाम राधिका है। और इस सीरियल को करते वक्त उनकी उम्र सिर्फ 19 साल थी।

3. निया शर्मा,निया शर्मा काफी समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है लेकिन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के बाद निया को खासी पहचान मिली। लेकिन उससे पहले आई इनकी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है के वक्त निया की उम्र मात्र 18 साल थी।

4. शिवशक्ति सचदेव,सबकी लाडली बेबो सीरियल में मुख्य किरदार करने वाली अभिनेत्री शिवशक्ति सचदेव जब इस किरदार के लिए सिलेक्ट हुई थी तब उनकी उम्र मात्र 16 साल की थी।

5.दिगांगना सूर्यवंशी एक वीर की अरदास सीरियल में अभिनय करने वाली दिगांगना सीरियल के वक्त मात्र 17 साल की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here