इंगलेंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले ऋषभ पन्त ने की ऐसी बल्लेबाजी,जिसको देखकर चहल भी हुए मदमस्त…

मित्रों इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि हमारे खेल जगत में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है,जो अपने अभिनय के दम पर लोगो के दिलो पर आज भी राज कर रहे है। वहीं अगर बात की जाये भारतीय टीम के खिलाडि़यों की तो कई ऐसे खिलाड़ी है,जो अपने बेहतरीन अभिनय से ऐसे ऐसे रिकॉर्ड स्‍थापित कर लिये जिन्‍हे किसी के लिये तोड़ पाना काफी मुश्किल काम होगा। इन्‍हीं खिलाडि़यों में एक नाम रिषभ पंत का आता है,जो एक बेहतरीन अभिनय कर भारतीय टीम में अहम भूमिका निभा रहे है।
 आपको बता दें कि हाल ही में हो रहे इंग्‍लैउ के खिलाफ होने वाले टेस्‍ट सीरीज के पहले तीन मैचों में मैचों में रिषभ पंत को भारतीय टीम में जगह दी गई है। साहा की गैरमौजूदगी में रिषभ को भारतीय टीम में शामिल किया गया। रिषभ ने पिछले घरेलू सीजन के साथ-साथ आइपीएल में भी शानदार प्रदर्शन कर सभी को अपनी ओर आकर्षित किया था। इसी वजह से उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया,रिषभ जहां विकेट के पीछे और आगे दोनों जगह बेहतरीन प्रदर्शन का दम रखते हैं,तो वहीं वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सावधान रहते है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दिग्‍गज खिलाड़ी रिषभ पंत अपनी फिटनेस को लेकर हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्ट कया था। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो कमाल की कलाबाजी कर रहे हैं। रिषभ की इस वीडियो को क्रिकेट फैंस ने काफी पसंद किया और काफी मजेदार कमेंट्स भी किए साथ ही उनकी फिटनेस की भी जमकर तारीफ की,पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया,चहल ने वीडियो देखकर लिखा है कि- अपोलो सर्कस से ऑफर आया है भाई। तुम्हारे इस वीडियो को देखने के पश्‍चात हां कर दूं। चहल के इस कमेंट पर रिषभ ने जबाव दिया कि हां,प्लीज पर मैं आपके साथ ही सर्कस करना चाहूंगा। इस कमेंट के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *