करीना और शाहरूख जैसे सुपरस्टार की फिल्म को डायरेक्ट करने वाला डायरेक्टर आखिर क्यों हुआ रिक्शा चलाने को मजबूर!

बॉलीवुड की फिल्में किस को पसंद नही है, फिल्म में काम करने वाले स्टार को अगर कोई स्टार बनाता है तो वो है उस फिल्म का डायरेक्टर, बॉलीवु़ड में बहुत से डायरेक्टर ऐसे रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के स्टारों की किस्मत चमकायी है. किसी भी फिल्म को कामयाब बनाने के पीछे सबसे बड़ा हाथ उस फिल्म के डायरेक्टर का होता है. बॉलीवुड की फिल्मों के लिए जितने उस फिल्म के हीरो-हीरोइन जरूरी है उतने ही जरूरी उस फिल्म के डायरेक्टर भी है.

इसी के साथ आज हम आपको उस डायरेक्टर के बारे में बताएंगे जिन्होनें बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन आज उस डायरेक्टर का हाल देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.

चलिए आप खुद ही देख लीजिए ये तस्वीर…

बता दें कि ये तस्वीर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की है, अनुभव सिन्हा ने ‘रावन’, ‘तुम बिन’, ‘मुल्क’ जैसी कई बड़ी फिल्में की है. इन दिनों अनुभव सिन्हा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अनुभव सिन्हा रिक्शा चलाते नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर को देखकर यकीनन आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी आयी कि अनुभव सिन्हा को रिक्शा चलाना पड़ा.

बता दें कि रिक्शा चलाते हुए अपनी तस्वीर खुद अनुभव सिन्हा ने शेयर की है और साथ में कैप्शन लिखा है कि- “क्या क्या करना पड़ता है फिल्में बनाने के लिए”.

अब तो आप भी समझ ही चुके होंगे कि ये तस्वीर अनुभव की किसी फिल्म को बनाने के दौरान ली गई है.

NEWS SOURCE (E24 HINDI)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *