धोनी ने कहा इस खिलाड़ी के बिना इंग्लैंड में जीतना बहुत मुश्किल, नाम जानकर यकीन नहीं होगा,जाने कौन है ये दिग्गज…

0
2514

मित्रों ऐसे तो इस खेल की दुनिया में कई महारथी खिला़डी हुये है, जिन्‍होंने अपनी अक्रामक बल्‍लेबाजी के दम पर लोगों के दिला पर आज तक राज करते आ रहे है। वहीं अगर बात की जाये भारतीय टीम के दिग्‍गज खिलाडि़यों की तो कई ऐसे खिलाड़ी है, जो भारतीय टीम के लिये अहम भूमिका निभाते हुये आज महान खिलाडि़यों की लिस्‍ट में जुड़ गये है, जिनमें से एक नाम भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी का भी है, पर आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है, जिसके संबंध में धोनी ने कहा कि इस खिलाड़ी के बिना इंग्‍लैड में जीतना काफी मुश्किल था। खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।
दरअसल एक साक्षात्‍कार के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी ने एक बड़ा बयान दिया। जिसे सुन क्रिकेट प्रेमियों के साथ साथ लोगों में भी हैरानी का सबब बन गया। आपको बता दें कि महेन्‍द्र सिंह धोनी ने एक टीवी शो को दिया साक्षात्‍कार में बताया कि गर चेन्नई सुपर किंग्स का यह गेंदबाज अगर भारतीय टीम में शामिल हो जाए तो इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को कोई भी टीम नही हरा पायेगी। जानकारी के लिये बता दें कि धोनी ने यह बयान इंग्‍लैड दौरे के चयन से पहले ही दिया था, पर इस खिलाड़ी को इंग्‍लैंड के दौरे के लिये टीम में शामिल नही किया गया। अब आप यही सोच रहे होगें कि आखिर ऐसा कौन सा खिलाड़ी है? जिस पर पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र धोनी का विश्‍वास टिका हुआ है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज जिस दिग्‍गज खिलाड़ी की बात की जा रही है,वो और कोई नही बल्कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर है,जिन्‍होंने आई पी एल में चेन्‍नई की ओर से खेलकर सनसनी मचा दी थी,धोनी ने आगे बताया कि दीपक चाहर एक स्विंग गेंदबाज है,और इंग्लैंड में इनके लिए स्थिति बिल्कुल अनुकूल होगी,पर धोनी के इस बयान से परे बीसीसीआई ने उनको टीम में शामिल नहीं किया जिसका भारतीय टीम को बड़ा नुकसान हो सकता है। हालांकि धोनी की यह बाते कुछ हद तक सही साबित होती दिखी है। इस संबंध में आप लोगो की क्‍या रॉय है?हमें कमेट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here