VIDEO: राजस्थान में कांग्रेस के प्रत्याशी ने बीजेपी के लिए जो किया है वो देख राहुल गाँधी सहन नहीं कर पाएंगे

राजस्थान में आगामी 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग के लिए जमकर प्रचार-प्रसार हो रहा है.  जहाँ एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ताबड़तोड़ रैलियां और प्रचार कर रहे हैं वहीँ दूसरी और उन्ही की पार्टी के नेता एक के बाद एक बड़ा झटका दे रहे हैं. जी हाँ पहले चरण के मतदान से पहले राजस्थान के बीकानेर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी सहन नहीं कर पाएंगे.

Image Source-Livemint

जानकारी के लिए बता दें चुनाव से पहले सभी पार्टी जनता को लुभावने के लिए लगी हुई हैं. पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई दिग्गज ने राजस्थान में अपनी सरकार को बचाने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार ने कुछ ऐसा बोला है कि पार्टी हजम नहीं कर पाएगी. जी हाँ  कांग्रेस के उम्मीदवार मंगलाराम ने उस वक्त सभी को चौंका दिया, जब वह बीजेपी के उम्मीदवार को वोट करने एक लिए अपील करने लगे.

Image Source-News18

उनके इस बयान का पूरा वीडियो कैमरा में कैद है. जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा कि किसी पार्टी से खुद उम्मीदवार होने के बावजूद कोई दूसरी पार्टी के उम्मीदवार को वोट कैसे मांग सकता है.

कांग्रेस प्रत्याशी मंगलाराम का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आइये दिखाते हैं आपको मगर हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं.

देखें वीडियो:

कांग्रेस प्रत्याशी ने की BJP को वोट देने की अपील, VIDEO वायरल

कांग्रेस प्रत्याशी ने की BJP को वोट देने की अपील, VIDEO वायरलवीडियो देखें यहां>> https://bit.ly/2Peld74

Posted by News18 Rajasthan on 2018 m. gruodžio 1 d., šeštadienis

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीकानेर केश्रीडूंगरगढ़ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मंगलाराम लोगों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि मेरे अलावा किसी अन्य पार्टी को वोट देने की बजाय बीजेपी को ही वोट दें. इस वीडियो को देखने के बाद राहुल गाँधी को बड़ा झटका लग जायेगा. वहीँ सोनिया गाँधी ये हरकत सहन नही कर पाएंगी.

News Source-News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *