राहुल गाँधी के भाषण के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मंच पर बैठकर कर रहे थे ऐसी हरकत कि अमित शाह बिना हँसे नहीं रह पाएंगे

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार-प्रसार जोरों से चल रहा है. सभी राजनैतिक दल अपने-अपने स्तर से मेहनत करके जोर लगा रहे हैं. अगर सबसे ज्यादा देखा जाए तो राजस्थान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी जमकर मेहनत कर रहे हैं ताकि इस बार उनकी पार्टी खास प्रदर्शन दिखा सके. जिसके लिए वह जमकर चुनावी सभाएं राजस्थान में कर रहे हैं. इसी प्रचार के बीच राहुल गाँधी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे वो खुद देख लेंगे तो आग बबूला हो जायेंगे.

Image Source-NDTV

जानकारी के लिए बता दें राहुल गाँधी राजस्थान में चुनावों के मद्देनजर उदयपुर पहुंचे थे, वहां पहुंचकर उन्होंने प्रबुद्ध जनों से संवाद भी किया. इस दौरान उन्होंने युवाओं और कारोबरियों के साथ अन्य क्षेत्र के लोगों से बातचीत भी की थी. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज नेता भी मौजूद थे.  इस दौरान जब वह एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साध रहे थे मगर कैमरे में एक ऐसी तस्वीर कैद हो गयी, जिसे देखने के बाद राहुल गाँधी को भी गुस्सा आ जायेगा.

Image Source-ANI

तस्वीर में आप देख सकते हैं राहुल गाँधी नीचे खड़े होकर अपना भाषण दे रहे हैं, तभी कैमरामैन ने पीछे बैठे बड़े नेताओं की तस्वीर को कैद कर लिया. राहुल गाँधी जब भाषण दे रहे थे तो इस दौरान वह कुछ ऐसा कर रहे थे कि जानकर सोनिया गाँधी भी सहन नही कर पाएंगी. जी हाँ तस्वीर में आप खुद देख सकते हैं कि राहुल गाँधी कितनी गंभीरता से भाषण देते नजर आ रहे हैं वहीँ उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का ध्यान कहीं और ही है.

Image Source-ZeeNews

गौरतलब है कि राहुल गाँधी के पीछे कांग्रेस नेता सचिन पायलट, राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत मौजूद हैं. आप साफ़ देख सकते हैं राहुल गाँधी के भाषण के दौरान अविनाश पांडे और सचिन पायलट अपने-अपने मोबाइल में व्यस्त हैं और साथ बैठे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी सुस्ता रहे हैं.

Image Source-The tribune

इससे यही साफ़ होता है कि राहुल गाँधी के भाषण और उनकी बातों को उनकी ही पार्टी के नेता सुनना नहीं चाहते हैं और नजरअंदाज करते हैं. ये तस्वीर देखने के बाद अमित शाह भी फूट-फूटकर हंस पड़ेंगे.

News Source-ZeeNews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *