तेलंगाना में ओवैसी को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- अगर बीजेपी की सरकार बनी तो हैदराबाद से ओवैसी…

देश के 5 राज्यों में होने वाले चुनावों के मद्देनजर ताबड़तोड़ प्रचार हर पार्टी की तरफ से किया जा रहा है. जहाँ एक ओर विपक्षी दल इन चुनावों में जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं वहीँ दूसरी ओर बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह की रणनीतियों के सामने विपक्ष की चाल धराशाई हो जाती हैं. बीजेपी ने कई बड़े नेताओं को इन चुनावों के लिए स्टार प्रचारक के रूप में मैदान में उतार दिया है, जिनमें से एक नाम सीएम योगी का भी आता है.  चुनावों के मद्देनजर ही सीएम योगी हैदराबाद में पहुंचे थे.

Image Source-Hindustan

जानकारी के लिए बता दें हैदराबाद में पहुंचने के बाद सीएम योगी ने  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर एक के बाद एक बड़े प्रहार करते हुए कुछ ऐसा कह दिया है कि ओवैसी को रात में नींद नहीं आएगी. जी हाँ रैली के दौरान उन्होंने कहा कि अगर यहाँ भारतीय जनता पार्टी की सरकार आ गयी तो ओवैसी हैदराबाद से निजाम की तरह भागेंगे. उनके इस बयान को सुनने के बाद ओवैसी समेत कई नेताओं को सहन नहीं हो रहा होगा.

Image Source-ANI

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने तेलंगाना के तांडूर की रैली में उन्होंने कहा है कि ‘मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि तेलंगाना में इस बार भाजपा की ही सरकार बनेगी. मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूँ, अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार आ गयी तो असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना से उसी तरह भागेंगे, जैसे हैदराबाद से निजाम को भागने पर मजबूर होना पड़ा था. 

Image Source-News18

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री पिछले कई दिनों से भगवान हनुमान को दलित बताने को लेकर विपक्षियों के निशाने पर हैं और लोग जमकर निशाना साध रहे हैं. वहीँ बीजेपी के वरिष्ठ नेतओं ने उनके इस बयान पर सफाई देना शुरू कर दिया है और कई वीडियो जारी कर कहा है कि उनके वीडियो को अधूरा दिखाया गया है. वहीँ तेलंगाना में सीएम योगी ने ओवैसी पर जमकर निशाना साधते हुए जो बोला है उसे जान ओवैसी की हवा खराब हो जाएगी.

News Source-Jansatta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *