गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए युवक ने निकाली ही थी अंगूठी उसके बाद जो हुआ आप खुद ही देख लीजिये!

प्यार दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है. जब 2 लोगों को एक-दूसरे से प्यार होता है उन्हें उस व्यक्ति के अलावा कुछ भी दिखाई और सुनाई नहीं देता है. 2 लोग जब बहुत समय तक रिलेशनशिप में होते हैं तो वो कुछ समय बाद अपने रिश्ते को नाम देने के लिए शादी का फैसला करते हैं. हर किसी लड़के का लड़की को प्रपोज करने का तरीका अलग होता है. कोई लड़की को फूल देकर प्रपोज करता है तो कोई गिफ्ट. वहीँ कुछ लड़के ऐसे भी होते हैं जो लड़की को महंगी अंगूठी देकर शादी के लिए प्रपोज करते हैं. आज हम आप एक ऐसे ही प्रपोजल के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल ये मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है. यहाँ एक ड्रेनेन ने अपने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए एक कीमती अंगूठी खरीदी थी. लड़की को सरप्राइज देने के लिए युवक ने न्यूयॉर्क में बीच सड़क पर घुटनों पर बैठकर उसको प्रपोज करने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक युवक ने बीच सड़क अंगूठी निकाली और लड़की को प्रपोज करने के लिए आगे बढ़ा ही था कि अंगूठी उसके हाथ से फिसलकर गटर में जा गिरी. इसके बाद युवक और युवती ने अंगूठी को बहुत ढूंढने की कोशिश की,लेकिन उन्हें अंगूठी कहीं भी नहीं मिली.

बता दें कि ये पूरी घटना स्ट्रीट सर्विलांस कैमरे में कैद हो गयी जिसको न्यूयॉर्क पुलिस ने अपने खुद के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके बाद न्यूयॉर्क पुलिस ने ना सिर्फ गटर से अंगूठी को बाहर निकाला बल्कि अंगूठी के असली मालिक का पता लगाने के लिए ट्विटर पर एक अभियान भी चलाया. Foxnews की माने तो इस अभियान की मदद से बाद में अंगूठी के मालिक को ढूंढा गया और इस कपल को अंगूठी वापस सौंप दी गयी.

बताया जा रहा है कि जब इस कपल को अंगूठी वापस दी गयी तो वो अंगूठी को देखकर बहुत ज्यादा खुश हुए. इसके बाद युवक ने युवती को सबके समाने अंगूठी पहनाई और युवती ने शादी के लिए हाँ भी कर दी. वहीँ न्यूयॉर्क पुलिस की हर जगह बहुत तारीफ भी हो रही है. अंगूठी मिलने के बाद लड़के ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड की उंगली का साइज़ बड़ा था जिसकी वजह से अंगूठी उंगली से निकलकर नाले में जा गिरी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *