बिहार के एक शख्स ने एमएस धोनी के नाम पर अमेरिकी महिला से ठगे 60 लाख रुपए…

0
916

अभी हाल ही में बिहार के एक व्यक्ति द्वारा एक अमेरिकी महिला से 60 लाख रूपये का ठगी का मामला सामने आया है!जानकारी के मुताबिक बिहार के इस व्यक्ति ने उस महिला से दावा किया कि वह एक कंपनी का मालिक है! जिसका प्रचार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करते है!

धोनी को तो विश्व भर में लोग जानते है!और इस बारे में जानकारी मिलने पर वह महिला इस शख्श के झांसे में आ गई! इस व्यक्ति का नाम ज्योति रंजन है,रंजन ने बताया कि वह एक टेक्नोलोजी कम्पनी का मालिक है और एक सफल व्यवसायी है और इसी बीच दोनों में प्यार हो गया और रंजन ने उसे शादी करने का जूता वादा भी किया!

रंजन ने करीब 60 लाख रूपये उसके ठग लिए और इसकी सच्चाई तब जाकर सामने निकल कर आई जब उसने और पैसे उस महिला से मांगे! उस महिला को लगा कि कुछ गड़बड़ है लेकिन जब उस महिला ने पता लगाया तो उसे पता चला कि वह किसी भी कंपनी का मालिक नहीं है  और उसके पास कोई कंपनी नहीं है और धोनी से उसका दूर दूर तक कोई भी सम्बन्ध नहीं है!

रंजन ने इस तरह उस महिला से लगभग 60 लाख रूपये भी ठग लिए है!आपको बता दे कि भारतीय मूल की वह महिला अमेरिका में साफ्टवेयर इंजीनियर है! और वह 2016 से रंजन को जानती है! ज्योती रंजन उनसे मिलने के लिए अमेरिका भी जा चुका है! महिला का विश्वास जीतने के लिए रंजन ने वह सब किया जो वह कर सकता था और उसने वह सब किया भी!जिससे उस महिला को संदेह न हो!

लगातार रंजन का लालच बढ़ने लगा और उसे शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है!और उसने कानूनी प्रक्रिया का सहारा लिया और महिला ने पटना के ठाणे में एफआईआर लिखवाई !जिसके बाद पुलिस ने रंजन को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने जाँच करवाई और बताया कि ऐसी कोई भी कम्पनी नहीं है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here