भारतीय क्रिकेट टीम के इस पूर्व सफल कप्तान की खूबसूरत पत्नी के साथ था सलमान खान का सम्बन्ध

0
459

मित्रो इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि फिल्‍म जगत का खेल जगत से वर्षो पुराना नाता रहा है। उसको और मजबूती देने में मुख्‍य भूमिका दिग्‍गज खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अनुष्‍का शर्मा ने निभाया है, पर आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की बात करने वाले है, जिसकी पत्‍नी का बॉलीवुड के दबंग खान समलान से अफेयर रहा है। खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि सलमान खान का अफेयर एक क्रिकेटर की पत्‍नी से बताया जा रहा है। जिसके अनुसार 90 के दशक की एक लोकप्रिय अभिनेत्री संगीता बिजलानी थी। जो अपने अभिनय से लोगों के दिलो में एक अलग ही जगह बना ली थी। आपको बता दें कि सलमान और संगीता ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और यह दोनों कई वर्षो तक रिलेशन में भी रहे थे, सलमान और संगीता शादी भी करने वाले थे,

सूत्रों के अनुसार इन दोनों के शादी के कार्ड भी छप चुके थे पर सलमान और संगीता के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इन दोनों की शादी नहीं हो सकी। जिसकी वजह से सलमान कुंवारे ही रह गए, अब आप यही सोच रहे होगें कि आखिर वो कौन सा क्रिकेटर हो सकता हे, जिसकी पत्‍नी का अफेयर बॉलीवुड के दबंग खान के साथ रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि आज हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है, वो और कोई नही है, बल्कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद अजहरूद्दीन है। जिनसे संगीता बिजलानी ने वर्ष 1996 में शादी कर ली थी। हालांकि यह शादी अधिक दिनों तक चल नही पायी और संगीता बिजलानी का मोहम्‍मद अजहरूद्दीन से वर्ष 2010 में तलाक हो गया। आपको बता दें कि संगीता और सलमान ने कई फिल्‍मों में एक साथ काम किया है।
सलमान और संगीता अब भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। संगीता अक्सर सलमान के यहां पार्टी में दिखती हैं। इसके अतिरिक्‍त संगीता के साथ नाम जुड़ने के पश्‍चात सलमान खान कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में भी रहे पर किसी के भी साथ उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा सलमान खान का अफेयर सबसे अधिक किसी अभिनेत्री के साथ रहा तो वह थी ऐश्वर्या राय पर इनके साथ शादी का रिश्ता नहीं बना पाया, इसकी मुख्‍य वजह सलमान के बुरे बर्ताव और झगड़ों के चलते ऐश्वर्या ने सलमान को छोड़ दिया था। जानकारी के लिये बताते चले कि सलमान को छोड़कर ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। इस संबंध में आप लोगो की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here