AUSTRALIYA में मुरली विजय ने रच दिया इतिहास,1 ओवर में ही बना डाले इतने रन की दिख गया टी20 का नजारा

मित्रों आप लोगों का हमारे SOCCER HIGHLIGHTS न्‍यूज पोर्टल कि क्रिकेट दुनिया में स्‍वागत है। इस बात में तो कोई दो राय नही है कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अंतर्गत खेले गये अभ्‍यास मैच में इंडियन टीम के खिलाडियों द्वारा शानदार खेल प्रदर्शन किया गया। हालांकि इस अभ्‍यास मैच के दौरान युवा खिलाड़ी पृथ्‍वी शॉ गंभीर रूप से चोटिल हो गये है, तो वहीं इस अभ्‍यास मैच के दौरान दिग्‍गज खिलाड़ी मुरली विजय धमाकेदार पारी खेलते हुये 1 ओवर में 26 रन बना डाले। टेस्‍ट में टी20 का नजारा देखने को मिला।
दरअसल ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत खेले गये अभ्‍यास मैच में पृथ्‍वी शॉ के गंभीर रूप से चोटिल होने से इंडियन टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। हालांकि इस दौरान ऋषभ पंत भी कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाये, पर ओपनिंग में पृथ्वी शॉ ने 66 रन,चेतेश्वर पुजारा ने 54रन, विराट कोहली ने 64 रन और हनुमा विहारी ने नाबाद 53 रनों की शानदारी पारी खेली, वहीं अजिंक्य रहाणे भी 56 रन बनाने में सफल रहे है। हालांकि इस अभ्‍यास मैच के दौरान मुरली विजय की धमाकेदार पारी देखने को मिली जिसमें 132 गेदों का सामना करते हुये 129 रनों की शानदार शतकीय पारी खेलने का कारनामा कर दिखाया है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत होने वाले अभ्‍यास मैच के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मुरली विजय ने 132 गेंदों में 129 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली इस बीच इन्‍होंने 1 ओवर में 26 रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि आखरी की 22 गेंदों में उन्होंने 55 रन ठोक दिये। मानो ऐसा लग रहा था कि वह टेस्ट मैच नहीं  बल्कि टी-20 मैच खेल रहे हो। मुरली विजय के द्वारा खेली गई यह पारी सबको हमेशा याद रहने वाली है।इस खिलाड़ी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें।साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक अवश्‍य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *