अमिताभ ने खोला बॉलीवुड का अनोखा राज़, कहा स्टार की शादियों में केवल इतने रूपये दिए जाते है लिफाफे में, जानकर नहीं होगा विश्वास

हाल ही में आप देख रहे होंगे कि इस समय बॉलीवुड में शादियों की सीजन चल रहा है इसी दौरान KBC 10 के ग्रैंड फिनाले में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड का एक ऐसा राज़ खोला है जिसके बारें में आज तक कोई व्यक्ति जानता भी नहीं होगा.दीपिका व रणवीर ने तो शादी कर ही ली है इब इसके बाद प्रियंका चोपड़ की 2 दिसंबर को शादी होने वाली हैं, जिसके बाद कपिल शर्मा ने भी अमिताभ बच्चन को शादी में आमंत्रित किया गया. इसी दौरान बिग बिग ने स्टार्स की शादी में देे वाले शगुन के लिफाफे के बारे में वो बात बताई जिसके सुनकर आपको यकीन नहीं होगा.

source-Samachar Nama

दरअसल बॉलीवुड सितारें की शादियों में आने वाले मेहमानों के लिए शगुन के लिफाफेको लेकर काफी चिंतित रहते हैं. एक जूनियर आर्टिस्ट या मेकअप मैन के लिए अपने सीनियर सितारे या निर्माता के को कितने पैसे डाले जाए कितने नहीं.ये सब डिसाइड करना बेहद ही मुश्किल काम होता है.

source- aajtak.intoday.in

अमितभ बच्चन नेआगे बताया कि ऐसे में शगुन के तौर पर 101 रूपयो का चलन हुआ जिसमें छोटे बड़े सभी सितारों के लिए एक ही सीमा तय की गई हैं, सभी को शगुन के तौर पर एक जैसे ही पैसे दिए जाते हैं जिससे देने में भी कोई हिचक नहीं होती है. बिग बी ने बताया कि उन्हें सादियों में फूलों का गुलदस्ता देना पसंद हैं,  लेकिन जया बच्चन इसे देना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं.,उनका कहना है कि लोग इनको बाद में फेंक देत हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन का मानना ह कि भले आप लिफाफा दें या नहीं लेकिन गुलदस्ता देना ही बेहद खास हो जाता है.

source- aajtak.intoday.in

अब ऐसे में ये पता चलता है कि रणवीर दीपिका की शादी के बाद अब प्रियंका की शादी होने वाली है. यदि अमिताभ बच्चन जी इस शादी में आए तो समझ जाना कि उनके हाथ में जो लिफाफा है उसमें 101 रूपये होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *