सपने में दिखाई दे ये चीजें तो मतलब जल्द ही अमीर बन सकते हैं आप …

हमारे जीवन में जो घटनाये घटित होती है उसमे कोई न कोई रहस्य छिपा रहता है क्यों कि इस जीवन में कई तरह की घटनाये हम लोगों के साथ होती रहती है क्योंकि हमारा पूरा जीवन सघर्ष से भरा हुआ होता है जिसके चलते हमे इन घटनाओं का पूर्वाभास सपनों के माध्यम से हो जाता है, पर इस संकेत को हम लोग समझ नही पाते है आज हम इसी संबंध में आपको बताने वाले है।मित्रों सपने तो लगभग सभी लोग देखते है बस सभी का उदेश्य अलग-अलग होता है। कोई व्यक्ति पेड़ पौधों से संबंधित सपने देखता है तो कोई जीव-जन्तुओं से संबंधित,सपना देखने के दौरान होने वाली चीज़ें आपको असलियत में घटती प्रतीत होती हैं, नींद खुलने पर पता चलता है, कि जिसे हम सच समझ रहे थे वह तो महज़ एक सपना था, विज्ञान की मानें तो इंसान के सोते ही सपने आने शुरू हो जाते हैं, आपको बता दे कि सपने में किसी की मृत्यु देखने पर उस व्यक्ति की उम्र लंबी होती है, या फिर किसी को सपने में हंसता हुआ देखना अशुभ होता है, ऐसी कई मान्यताएं सपनों को लेकर प्रख्‍यात हैं आज हम आपको ऐसे सपने के बारे में बताने वाले है जो की अमीर बनाने के संकेत देते है ,इन सपनो के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !1.अक्सर घर में चूहे की भाग दौड़ देखी जाती है, अगर आपके घर में भी ऐसा हो रहा है तो आप भी अमीर बन सकते हैं.

2.सपने में अगर आप खुद को अंगूठी पहने हुए किसी मंदिर में नज़र आएं तो इसका अर्थ है आपको कहीं से धन लाभ होने वाला है3.पेड़ पर खुद को चढ़ते हुए देखना आपके लिए शुभ संकेत हो सकता है.

4.सपने में भगवान के दर्शन करना सुख समृद्धि का प्रतीक होते हैं. सपने में देवी देवता को देखना धन आने के संकेत भी होते हैं.

5.सपने में अगर आपको कोने में जलता हुआ दीप दिखाई दे तो ये माँ लक्ष्मी की कृपा के संकेत होते हैं यानी आपको धन लाभ होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *