शादी के रिसेप्शन में खुद दीपिका ने एक्स बॉयफ्रेंड को दिया था न्यौता, बावजूद इसके जानिए क्यों नहीं आए रणबीर कपूर!

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आज हर कोई जानता है, दीपिका आज किसी भी परिचय की मोहताज नही है. दीपिका ने बॉलीवुड की बहुत सी बड़ी फिल्मों में काम किया है और आज एक सुपरस्टार बन चुकी हैं. दीपिका ने बहुत सी कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है, दीपिका ने बॉलीवुड में उस मुकाम को पाया है जिसे पाना हर अभिनेत्री का सपना होता है. ये तो हम सभी जानते हैं कि हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ शादी की है.

इन दोनों ने इटली के लेककोमो में शाही शादी की थी और उसके बाद इन्होनें भारत में तीन रिसेप्शन दिए जिसमें से एक रिसेप्शन बीते दिन यानि कि 2 दिसंबर को था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थी लेकिन साथ ही कई बॉलीवुड हस्तियों को मिस भी किया गया था.

आपको बता दें कि अपनी शादी के रिसेप्शन में खुद दीपिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को इनवाइट किया था लेकिन रणबीर इस पार्टी में नही आए. तो चलिए जानते हैं इसके पीछे की असली वजह  कि आखिर क्यों रणबीर दीपिका के रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए.

दरअसल इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं, यही वजह है कि रणबीर और आलिया दोनों ही दीपिका के रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए. खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया बीते दिन 20 घंटे से शूटिंग कर रहे थे और इसीलिए इन दोनों को दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल होने नहीं आ पाए.

NEWS SOURCE (AMARUJALA)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *