शादी होते ही जीजू निक को लेकर साली परिणीति ने कर दिया बड़ा खुलासा, कहा- “निक ने मुझसे…”

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि कि प्रियंका चोपड़ा आज किसी भी परिचय की मोहताज नही है, प्रियंका को आज हर कोई जानता है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमाया है. यूं तो प्रियंका हमेशा से ही लाइमलाइट में बनी रही हैं लेकिन इन दिनों वो अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में शादियां का सीजन चल रहा है, जिसमें पहले दीपवीर शादी के बंधन में बंधे और फिर देसी गर्ल यानि कि प्रियंका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंध गई हैं.

बता दें कि बीते दिन यानि कि 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका हॉलीवुड एक्टर निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. करीब दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ही इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया था. ये तो हम सभी जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर है और ये दोनों बहने एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

जितनी इस शादी से प्रियंका को खुशी मिली है ठीक उतनी ही खुशी परिणीति को भी हुई है. इसी के साथ हम आपको बता दें कि निक-प्रियंका की शादी होते ही परिणीति चोपड़ा ने अपने जीजाजी निक जोनास को लेकर बड़ा खुलासा किया है. तो चलिए जानते हैं ऐसा क्या कहा परिणीति ने…

दरअसल परिणीति ने प्रियंका की मेंहदी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- “जीजाजी निक ने मुझसे वादा किया था कि वो सारी उम्र मेरी बहन प्रियंका को खुश रखेंगे”.

बता दें कि इस तस्वीर प्रियंका काफी खुश लग रही हैं और बाकि लोग भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही शादी की है. ये शादी क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रिति-रिवाजों से सम्पन्न की है.

NEWS SOURCE (AMARUJALA)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *