हिजाब पहन कर उतरेगी ये 20 साल की लड़की मिस इंग्लैंड के फाइनल में, ऐसा इतिहास होगा में पहली बार…

इस संसार में हर व्यक्ति अलग अलग अंदाज में अपने शौक पूरा करना चाहता है! आपको बता दे कि अगले हफ्ते मिस 2018 को इंग्लॅण्ड में अगले मंगलवार को होने जा रहा है! इसमें खास बात है कि मिस इंग्लॅण्ड के फ़ाइनल में पहली बार कोई फाइनलिस्ट रैंप पर खिजाब पहनकर वाक करेगी!आपको हम बता दे कि 20 साल की लॉ विद्द्यार्थी सारा इफ़्तेख़ार अगले हफ्ते मिस इंग्लॅण्ड 2018 के फाइनल में हिजाब पहनकर उतरेगी!

आपको बता दे कि ऐसा पहली बार होगा जब सारा रैम्प पर पहली बार खिजाब पहनकर कोई महिला वाक करेगी! और वह भी फाइनल मुकाबले में खिजाब पहनेगी! सारा ने कहा कि फाइनल में पहुँचने पर बहुत ही खुश हूँ! उन्होंने कहा कि यह मेरे जिंदगी का सबसे बड़ा ख़ुशी का पल है जो मेरे जिंदगी में आया है!

मै बहुत ही खुश हु! मै इस बात को लेकर बहुत ही उत्सुक हू कि मै फ़ाइनल में परफार्म करुँगी! आपको बता दे कि सारा बहुत ही खुबसूरत है! की अगर कोई एक बार उन्हें देख ले तो देखता ही रह जाएगा!

आपको हम बता दे कि सारा केवल खुबसूरत और लॉ की स्टूडेंट ही नहीं है बल्कि वह छोटे बच्चो के लिए भी काम करती है!सारा ब्यूटी विथ अ पर्पज नाम से बच्चो के लिए फंड इकठ्ठा करते है! जिससे गरीब देशो में बच्चो के लिए फंड इकठ्ठा किया जा सके! और गरीब देशो के जरुरत मंद बच्चो की मदद की जा सके!

सारा इस शो में आकर लोगो को यह बताना चाहती थी कि किसी भी व्यक्ति का रंग आकार रूप रंग कैसा भी हो मन से हर व्यक्ति खुबसूरत होते है! सारा इस समय फाइनल का इन्तजार कर रही है! उन्हें अपनी काबिलियत लोगो तक महसूस भी करानी है कि कोई भी खिजाब पहनकर कैसे मिस इंग्लॅण्ड का ख़िताब जीत सकता है!दोस्तों अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *