सामने आई युवराज सिंह को एशिया कप से बाहर करने की असली वजह, बात बहुत गहरी है…

अभी भारतीय टीम इंग्लॅण्ड के दौरे पर है और दोनों टीमो के बीच 5 मैच की टेस्ट सिरीज खेली जा रही है जिसके चार मैच हो चुके है! और भारतीय टीम तीन मैच हारकर टेस्ट सिरीज हार गई है! अब दोनों के बीच पांचवा मैच खेला जाना है! और इस सिरीज के बाद भारत को यूनाइटेड अमीरात में होने वाले एशिया कप में भाग लेना है!और एशिया कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है!सभी लोगो की इस बात की उम्मीद थी की एशिया कप के लिय भारतीय टीम में युवराज सिंह का चयन किया जाएगा!लेकिन ऐसा नहीं हुआ आपको बता दे कि युवराज सिंह को टीम में वापसी करने के लिए अभी और इन्तजार करना पड़ेगा!

आपको बता दे कि युवराज सिंह को टीम में न शामिल करने की सबसे बड़ी वजह है उनका फार्म में न होना! युवराज को आईपीएल में फार्म में वापस लौटने का मौका था लेकिन आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन बढ़िया नहीं था! जिस कारण से ही उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पाई है अगर युवराज सिंह का प्रदर्शन आईपीएल में बढ़िया होता तो चयन करता एक बार उन्हें टीम में रखने के बारे में सोंच सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ! और उन्हें टीम में जगह नहीं मिली!अगर टीम की बात करे तो जिन खिलाडियों को एशिया कप की टीम में जगह मिली है उनकी जानकरी हम आपको देने जा रहे है!

रोहित शर्मा (कप्तान),शिखर धवन(उपकप्तान),के.एल.राहुल,अम्बाती रायडू.मनीष पाण्डेय,केदार जाधव,एम्.एस.धोनी,(विकेट कीपर),दिनेश कार्तिक,हार्दिक पांड्या,कुलदीप यादव याजुवेंद्र चहल,अक्षर पटेल, भूवनेश्वर कुमार,जसप्रीत बुमराह,शरदुल ठाकुर,खलील अहमद!

तो दोस्तों अब देखना होगा कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एशिया कप में क्या करिश्मा करके दिखाती है!और एशिया कप पर अपना कब्ज़ा कर पाती है या नहीं कर पाती है! दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *