संजय दत्त पर माधुरी पहली बार तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात

1
555

जैसा की हम सभी जानते हैं माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के पास्ट के बारे में , दोनों के बीच की नज़दीकियां और जब दोनों की शादी होते होते रह गई। हम आपको बता दें संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक में साथ काम करने वाले हैं। इसके लिए डायरेक्टर कारन जोहर को माधुरी दीक्षित को संजय दत्त के साथ काम करने के लिए मनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। हालाँकि दोनों साथ काम करने के लिए राज़ी हो गए हैं। इसी विषय में जब माधुरी दीक्षित से उनकी आने वाली फिल्म जो की संजय दत्त के साथ है के बारे में सवाल पूछा गया तो इन्होने कुछ इस तरह जवाब दिया।

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के ऊपर जोर ना देते हुए कहा की ये सिर्फ संजय दत्त की ही फिल्म नहीं है इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट भी हैं, जिन्हे हमें इग्नोर नहीं करना चाहिए। अलिअ भट्ट ने काफी इंटरेस्टिंग रोल किये हैं उनकी फिल्म उड़ता पंजाब , हाईवे और राज़ी मूवी में जो की उन्हें बहुत पसंद आये। उनके हिसाब से आलिया बहुत ही टैलेंटेड हैं और वो बेहद खुश हैं की वो उनके साथ काम करने वाली हैं।

आगे बच्चों से सम्बंधित सवाल किये जाने पे उन्होंने कहा की उनके बच्चे उनके फैन नहीं हैं , वो बॉलीवुड की फ़िल्में नहीं देखते हैं। वो हॉलीवुड की सुपर हीरो वाली फ़िल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। उन्हें बॉलीवुड की फ़िल्में अच्छी नहीं लगती हैं। माधुरी ने कहा, वे टेक्नोलॉजी के मामले में अपने बच्चों से चीजें समझती हैं। वे अपने बेटे आरिन से पूछती हैं। माधुरी ने आगे कहा कि उनके बेटे ने उन्हें स्नैपचैट यूज करने का सुझाव दिया था। ये काफी फनी है। माधुरी ने कहा कि वे मोबाइल के बारे में कुछ भी पूछने के लिए बेटे की मदद लेती हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here