ये 4 खिलाड़ी हैं विराट कोहली की सबसे बड़ी ताकत, नंबर 1 से पूछ कर लेते हैं सारे फैसले,जाने कौन है ये दिग्गज…

0
2637

क्रिकेट टीम में हर कप्तान का यह सपना होता है कि उसका हर खिलाडी एक जुट होकर मैदान में अपने अपने खेल का प्रदर्शन करे और हर खिलाडी मैदान पर कप्तान का सम्मान करे ! उसके निर्देशानुसार होकर अगर अपने खेल का प्रदर्शन करे तो कोई भी टीम कभी मैच नहीं हार सकती! आज हम आपको भारतीय टीम के ऐसे चार खिलाडियों के बारे में बतायेगे जिन पर कप्तान विराट कोहली को बहुत ज्यादा भरोसा है!

1-इस लिस्ट में नंबर वन पर आते है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिनपर कप्तान विराट कोहली को बहुत ही विश्वास है! वह मैदान पर मुश्किल समय में धोनी से जरुर ही सलाह लेते है! इसके अलावा बल्लेबाजी में भी धोनी शानदार प्रदर्शंन करते है! विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी को सबसे बड़ी ताकत माने जाते है!

2-इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर भारतीय टीम के हिट मैन रोहित शर्मा आते है रोहित शर्मा वन डे और टी-20 के बेहतरीन खिलाडी है! विराट को पता है कि रोहित शर्मा बहुत ही काबिल खिलाडी है,इसिस्लिये विराट कोहली को उनपर ज्यादा भरोसा है!

3-इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर शिखर धवन आते है टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कई मौके पर टीम इंडिया को जीत दिलाई है!यह भारतीय टीम के लिए कई बार ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी कर चुके है! इसीलिए विराट कोहली को शिखर धवन पर ज्यादा विशवास है और अपनी ताकत भी मानते है!

4- इस लिस्ट में नंबर चार पर आते है भारतीय टीम के आल राउंडर हार्दिक पांड्या ! हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ सालो से भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है! हार्दिक पांड्या बहुत ही अच्छे गेंदबाज भी है इन्होने अपनी गेंदबाजी से विरोधियो को चित कर दिया है! हार्दिक पांड्या बहुत अच्छे गेंदबाज होने के साथ साथ एक अच्छे बल्लेबाज भी है!विराट कोहली हार्दिक पांड्या पर काफी ज्यादा भरोसा करते है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here