ये है टीम इंडिया के पांच सबसे खतरनाक मुस्लिम खिलाड़ी, नंबर 1 चौंका देगा आपको…

हमारे देश में बहुत से ऐसे खिलाड़ी हुए है जिन्होंने अपने खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपने देश का नाम रोशन किया है! लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे पांच मुस्लिम खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत ही धाकड़ खिलाड़ी है लेकिन अभी अंतर्राष्ट्रीय मैचो में ज्यादा जगह नहीं मिली है!

1-मोहम्मद सिराज-आपको बता दे कि मोहम्मद सिराज डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते है! लेकिन अभी यह खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है! और लगातार प्रयास रत भी है! आपको बता दे कि अभी तक मोहम्मद सिराज भारत में तीन आईपीएल मैच खेल चूका है!

2-परवेज रसूल-परवेज रसूल जम्मू और कश्मीर के ऐसे खिलाड़ी बने जिन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल चूका है!लेकिन यह खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सिर्फ एक वनडे और एक ही टी-20 मैच खेल पाया है!

3-मोहम्मद शमी-इस लिस्ट में तीसरे नम्बर पर आते है मोहम्मद शमी जो कि इस समय भारतीय टेस्ट टीम के मुख्य गेंदबाज भी है! और भारत के लिए बहुत ही अच्छी गेंदबाजी भी कर रहे है! यह भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज भी है!

4-सरफराज खान-आपको हम बता दे कि सरफराज खान को छोटे पाकेट में बड़ा धमाका भी कह सकते है! इनकी उम्र केवल 19 साल की है और इन्होने मात्र 17 साल की उम्र में ही आईपीएल में अपनी जगह बना ली थी! और इस उम्र में आईपीएल में जगह बना लेना अपने आप में एक बड़ी बात है!

5-फैज फजल-आपको हम बता दे कि इस खिलाड़ी की उम्र 33 साल की है और इस खिलाड़ी ने भारत की तरफ से सिर्फ एक वनडे मैच ही खेला है!

दोस्तों आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर जरुर करे! हम आपके लिए ऐसी ही पोस्टे बनाते रहेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *