मोईन अली बोले-ये इकलौती टीम है जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं, जानिए कौन सी टीम है…

इस विश्व में ऐसे ऐसे खिलाडी हुए है जिन्होंने अपनी खेल क्षमता का प्रदर्शन करते हुए न जाने कितने सारे मैचो में बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है और अपना तथा अपने देश का नाम भी रोशन किया है! आज हम आपको एक ऐसे ही खिलाडी के बारे में आज आपको बताने जा रहे है जिन्होंने अभी हाल ही बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने देश का मान बढाया है! जि हाँ हम बात कर रहे है इंग्लॅण्ड के हरफन मौला खिलाडी मोईन अली! आपको हम बता दे कि मोईन अली ने भारत और इंग्लॅण्ड के बीच चल रही 5 मैच की सिरीज में बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन किया है!

आपको बता दे कि टेस्ट सिरीज में मोईन अली की बदौलत सिरीज को जीतने में काफी मदद मिली! मोईन अली ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित भी किया है!लेकिन आपको बता दे कि टेस्ट सिरीज की समाप्ति के बाद मोईन अली ने दैनिक सवेरा रिपोर्ट के मुताबिक द टाइम्स में मिकी ऐथरटन को दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा है मुझे विश्व की एक ऐसी टीम है जो कि बिलकुल भी पसंद नहीं है!

मोईन अली ने बताया की मुझे ऑस्ट्रेलिया की टीम बिलकुल भी पसंद नहीं है उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाडी दुसरे अन्य देशो के खिलाडियों का सम्मान नहीं करते है! और हमेशा दुसरे खिलाडियों से बुरा व्यवहार ही करते है! इसी कारण मुझे ऑस्ट्रेलिया की टीम बिलकुल भी नहीं अच्छी लगती है!

आपको बता दे हाल ही में भारत और इंग्लॅण्ड की सिरीज में मोईन अली ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से इंग्लॅण्ड के लिए बहुत ही अच्छी क्रिकेट खेली है! इन्ही के कारण ही इंग्लॅण्ड यह सिरीज जीतने में सफल भी हुआ है! मोईन अली ने यह भी बताया जब मैंने 2015 विश्व कप के पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेला था उस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी गालिया देते हुए नजर आये थे जो मुझे बहुत ही खराब लगा था!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *