मिताली विवाद थमा भी नहीं था कि,धोनी को लेकर सामने आई बड़ी बात…

मित्रों आप लोगों का हमारे SOCCER HIGHLIGHTS न्‍यूज पोर्टल कि क्रिकेट दुनिया में स्‍वागत है। जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि पिछले कुछ दिनों से महिला क्रिकेट टीम की क्रिकेटर मिताली राज के विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरे चर्चा का विषय बनी हुई है।जिसके अनुसार मिताली राज के खुलासे के पश्‍चात इस मामले में कई और बाते सामने आ रही है।अभी यह मामला शांत भी नही हो पाया है,कि भारतीय क्रिकेट में एक और ऐसा ही मामला सुनने में आ रह है। जिसके अनुसार इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा। {अधिक जानकारी के लिये नीचे दिये गये वीडियों को देखें}
दरअसल पिछले कुछ दिनों से कोच रमेश पोवार व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के बीच विवादों के चलते खेल जगत में काफी बवाल मचा हुआ है। आपको बता दें कि मिताली राज ने BCCI को एक पत्र लिखते हुये कहा कि : उनके साथ रमेश पोवार द्वारा पक्षपात किया गया है। तो वहीं डायना पर मिताली को बर्बाद करने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हो रही है। कुछ ऐसा ही मामला पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी को लेकर सुनने में आ रहा है। जिसके अनुसार धोनी को एशिया कप में अफगानिस्तान टीम के खिलाफ कप्तानी देने के फैसले से कई अधिकारी नाराज दिखें।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि टईम्‍स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार महेन्‍द्र सिंह धोनी को दोबारा टीम की कप्‍तानी देने पर कुछ लोग काफी नाराज दिखें, पर अभी हाल ही में पता चला कि एक अधिकारी ने इसका जोरदार विरोध भी किया था।जानकारी के लिये बता दें कि एशिया कप के दौरान एक मुकाबले में अफगानिस्‍तान टीम के खिलाफ महेन्‍द्र सिंह धोनी ने इंडियन टीम की कमान संभाली थी।हालांकि यह मुकाबला बिना नतीजे का रहा है।वहीं इस संबंध में बीसीसीबाई के एक अधिकारी ने बताया था कि : धोनी के अतिरिक्‍त जो भी खिलाड़ी सीनियर है उसे कप्तानी की जिम्मेदारी देनी चाहिए थी, जब धोनी को कप्तान चुना गया तो यह अधिकारी इस फैसले का विरोध कर रहा था। इस संबंध में सविस्‍तार जानकारी नीचे दिये गये वीडियो में दी गई है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें। साथ ही ऐसी ही पोस्ट लगातार पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक अवश्‍य करें।
देखे वीडियों –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *