पृथ्वी शॉ हो गए बेकाबू, खुद ही समझाने लगे कप्तान कोहली को, फिर कोहली ने ऐसे दिया जवाब…

इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचो की सीरीज चल रही है,जिसका पहला मैच राजकोट में खेला जा रहा है! पहले दिन भारतीय कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया! और टीम में कल डेब्यू करने वाले बल्लेबाज खिलाड़ी पृथ्वी शाह ने आतिशी पारी खेली और भारत की तरफ से 134 रनों की बेहतरीन पारी भी खेली है! अक्सर मैदान पर यह देखा जाता है कि जब कोई खिलाडी डेब्यू करता है तो वह थोडा दबा सकुचा सा रहता है और सीनियर खिलाडियो से नजरे बचाता रहता है! और चुप चाप अपना खेल खेलता है!

लेकिन मैदान पर पृथ्वी शाह का अलग ही अंदाज देखने को मिला! शा ने जब विराट कोहली मैदान पर बल्लेबाजी करने आये तो विराट कोहली को भी समझाने से बाज नहीं आये और उन्होंने कोहली से कहा कि वह आराम से खेले क्यों कि गेंद पड़कर अन्दर की तरफ आ रही है और यह सुनकर शा से 11 साल बड़े विराट कोहली मुस्कुरा पड़े! जाहिर सी बात है कि विराट कोहली इस बात को को समझ रहे थे कि पृथ्वी अपनी शेखी नहीं बघार रहे थे बल्कि पिच के मिजाज के बारे में बताने की कोशिश कर रहे थे!

लेकिन आप को बता दे कि विराट कोहली ने उसकी बात पर गौर करते हुए अपने खेल के विपरीत खेले और उसका फायदा भी उन्हें मिला आपको हम बता दे कि विराट कोहली ने 10 गेंदों में अपना खाता खोला!

तो मित्रों कैसी लगी आपको ये हमारी रोचक खबर अगर आपको ये खबर पसंद आई हो तो शेयर जरूर करें! और जुड़े रहिये हमारे I M WITH NAMO न्यूज़ पोर्टल से!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *