कल के रन-आउट का वीडियो हो रहा है वायरल, जडेजा ने खुद किया खुलासा क्या थी वजह…

इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचो की टेस्ट सिरीज चल रही है जिसमे पहला मैच खेला जा रहा है! भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 649 रन बना लिए है! और पारी को घोषित कर दिया था!जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 127 रन पर 6 विकेट गिराकर खेल रही है! आज हम आपको कल दुसरे दिन हुए मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रविन्द्र जडेजा ने बैटिंग और बालिंग दोनों का बढ़िया ही मुजायरा किया है! आपको बता दे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगभग एक दशक बिताने के बाद स्पिन आल राउंडर रविन्द्र जडेजा ने 132 गेंद में 100 रनों की नाबाद पारी खेली!और अपना पहला शतक भी लगाया!

बहुत दिनों से प्रयास रत रविन्द्र जडेजा ने आखिर वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला शतक जड़ दिया! और यह उपलब्धि उन्होंने अपने पहले ही मैच में पाई है! लेकिन कल के मैच में एक ऐसी घटना हुई जिस कारण से अगर जडेजा  चूक जाते तो वेस्टइंडीज की टीम अपना एक विकेट बचाने में कामयाब भी हो जाते!

वेस्टइंडीज की टीम की पारी के 12 वे ओवर में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नेटमिर एम्ब्रिस ने एक शॉट खेला लेकिन दोनों बल्लेबाजो के बीच मिस कम्म्युनिकेशन होने के कारण दोनों बल्लेबाज विकेट कीपर एंड की तरफ भाग गए मिड ऑफ़ पर खड़े जडेजा ने गेंद को पकड़ा लेकिन विकेटों पर नहीं मारा यह देखकर नेटमिर बालर एंड की तरफ तेजी से भागे! जडेजा ने गेंद को पकड़ा लेकिन विकेट पर नहीं मारा यह देखकर नेटमिर और तेजी से भागे! लेकिन जडेजा ने सुझबुझ दिखाते हुए फिर से गेंद को विकेट पर डाइरेक्ट हिट कर दिया और वह ओउट हो गए!

बाद में जडेजा ने बताया कि मुझे नहीं लग था कि बैट्स मैन इतनी तेजी से दौड़ कर आएगा और महज 3-4 मीटर दुरी पर ही आउट हो जाएगा! क्योकी दोनों बल्लेबाज एक ही तरफ थे जिससे मै रिलेक्स हो गया था! और आराम से आउट करना चाहता था!

देखें विडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *